Wednesday , 18 May 2022

‘हां, मैं पोर्न इंडस्ट्री से हूं’, ये कहना ही तो सनी लियोन की ताकत है

Loading...

sunny-leone_1479877609ये शायद पहली बार है जब कोई पोर्न एक्ट्रेस दुनिया के सौ सबसे पॉवरफुल लोगों में शुमार की गई हो। ये सनी लियोनी की हिम्मत और जज्बे का ही कमाल है कि दुनिया ने उन्हें वैसा स्वीकार किया जैसी वो हैं।

Loading...

हालांकि इस डगर पर सनी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पोर्न फिल्मों में काम करके इस हीरोइन ने खूब पैसा तो कमा लिया लेकिन मां-बाप का प्यार नहीं जीत पाई। आज ये हीरोइन खूब शोहरत बटोर रही है और बॉलीवुड में भी खूब नाम कमा रही है।

आज बेशक सनी पोर्न से अपना नाम तक नही जोड़ना चाहतीं लेकिन उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने मां-बाप को अपनी पोर्न फिल्मों के बारे में बताया तो किस तरह उन्होंने रिएक्ट किया था।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि आम पेरेंट्स की तरह ही उनके पेरेंट्स उनके इस डिसीजन के बारे में जानकर बेहद खफा हुए। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। काफी कोशिशों के बावजूद भी जब उनके पेरेंट्स नहीं माने तो सनी लियोन ने भी अपना डिसीजन सुना दिया। सनी ने कहा कि उन्हें अपनी लाइफ में क्या करना है इसका फैसला वो ले चुकी हैं। और फिर मजबूरन उनके पेरेंट्स को मानना पड़ा।

इसके बाद सनी लियोन ने पोर्न फिल्मों में काम करना जारी रखा और फिर उन्हें ‘बिग बॉस’ से ऑफर मिला। इसके बाद तो जैसे सनी की किस्मत ही खुल गई। शो के दौरान इंडिया में उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली और इसी की बदौलत उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला। इसके बाद फिर सनी लियोन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज आमिर खान तक उनके साथ काम करना चाहते हैं जबकि शाहरुख उनके साथ आने वाली फिल्म ‘रईस’ में नजर आएंगे।

ये फैंस से मिल रहे प्यार का ही नतीजा है कि सनी अब ना तो पोर्न इंडस्ट्री में वापस जाना चाहती हैं और ना ही उसके साथ अपना नाम जुड़ा हुआ देखना चाहती हैं। इन दिनों वो अपनी एक और फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके अपोजिट सलमान खान के भाई अरबाज खान नजर आएंगे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com