Friday , 3 December 2021

स्त्रियों के उत्तेजित करने वाले अंगों के बारे में जो करते हैं पुरषों को आकर्षित !

अक्सर स्त्रियों अपने फिगर को लेकर चिंता में रहती हैं l ये सोचती हैं कि वो किस तरह से अपने फिगर को मेनटेन रखें ताकि हर पुरुष की नजर उन पर बनी रहें लकिन हम आपको बता दें कि महिलाओं के कुछ अंग होते ही ऐसे हैं जिन पर हर मर्द की नजर बनी रहती है। ये कुछ ऐसे अंग है जिन्हें देखते ही पुरुषों में सेक्स की भावना तेजी से बढ़ने लगती है। साथ ही ये बॉडी पार्ट्स मर्दों को अपनी ओर खींचते भी हैं।

स्त्रियों के उत्तेजित करने वाले अंगों के बारे में जो करते हैं पुरषों को आकर्षित !

आइए जानते स्त्रियों के कौन से हैं ये सैंशुअस अंग।

1.स्त्रियों के पैर का तलवा पुरुषों को अपनी ओर खींचता है। हाई हील पहने महिलाओं के पैर मर्दों को काफी आर्कषित करते हैं। इसके अलावा अगर पैर की उंगलियों में कलरफुल नेल पॉलिस भी लगी हो तो क्या कहना।
2.मर्दों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है। आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है। और अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की बात ही अलग हो जाती है।
3.हर मर्द को फिट ऐंड फाइन फीगर वाली महिला ही पसंद होती है। जिन मिहलाओं का पेट निकला हआ होता है पुरुष उनसे भागते हैं। लेकिन जिन महिलाओं का पेट पतला होता है वो मर्दों को ज्यादा आर्कषित करती हैं।
4.अधिकतर पुरुषों की नजर महिलाओं की कमर पर होती है। कमर जितनी लचकती है मर्द उनते आर्कषित होते हैं। कहते हैं कि पतली कमर का जादू मर्दों पर ज्यादा चलता है।

5.महिलाओं के गुलाबी होंठ हर मर्द को अपनी तरफ खींचते हैं। किसी महिला के चेहरे को देखते हुए पुरुषों का ध्यान सबसे पहले उसके होंठो पर जाता है। और अगर महिला ने अपने होंठों पर कोई सुंदर लिपस्टिक लगा रयकी हो तो क्या बात।
6.महिलाओं का ब्रेस्ट उसका एक ऐसा अंग है जो काफी सेंशुअस होता है। पुरुष इसकी ओर सबसे अधिक आर्कषित होते हैं। ये सेक्स करने का भी एक बहुत जरूरी पार्ट है। परफेक्ट कर्वड शेप ब्रेस्ट की ओर पुरुषों का ध्यान सबसे अधिक जाता है।
7.महिलाओं का बट पुरुषों का ध्यान आर्कषित करता है। कई पुरुष बड़े ही अजब तरीके से इसे निहारते हैं। हालांकि ये पुरुषों को अपनी ओर खींचतें भी हैं। महिलाओं के सेक्सी कपड़े पहनने का तरीका भी उनके बट पर निर्र करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com