Wednesday , 6 July 2022

सोनिया गांधी की आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप पर हुई वायरल , एक की मौत

Loading...
सोनिया गांधी की आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप पर हुई वायरल , एक की मौत
सोनिया गांधी की आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सएप पर हुई वायरल , एक की मौत

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की आपत्तिजनक व्हाइट्सएप ग्रुप पर वायरल होने के बीच दो गुटों के बीच हुई झड़प में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि आधा दर्ज लोग घायल हो गए। इस विवाद में कांग्रेस के कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई ।

क्या है मामला? आपको बता दें कि जबलपुर कांग्रेस नेता व पार्षद जतिन राज ने विजय नगर कांग्रेस के नाम से एक वॉट्सएप ग्रुप बनाया था। जिसमें कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के अलावा शहर के वकील और अन्य लोग भी शामिल थे। बुधवार रात को जबलपुर के ही एडवोकेट प्रशांत नायक ने इस ग्रुप में सोनिया गांधी की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें बर्तन मांजते हुए दिखाया गया था। इस तस्वीर को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क उठे। 

सोनिया गांधी की व्हाइट्सएप फोटो क्या है मामला?

आपको बता दें कि जबलपुर कांग्रेस नेता व पार्षद जतिन राज ने विजय नगर कांग्रेस के नाम से एक वॉट्सएप ग्रुप बनाया था। जिसमें कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के अलावा शहर के वकील और अन्य लोग भी शामिल थे। बुधवार रात को जबलपुर के ही एडवोकेट प्रशांत नायक ने इस ग्रुप में सोनिया गांधी की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें बर्तन मांजते हुए दिखाया गया था। इस तस्वीर को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क उठे। अभी भी अंग्रेजों के राज में जी रहे हैं कांग्रेस नेता?

Loading...

तनाव बरकरार

उमेश की मौत को लेकर क्षेत्र में तनाव है। पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर आरोपियों के घर में भी पहरा बिठा दिया है। दोपहर बाद उमेश का अंतिम संस्कार किया गया। लेकिन कांग्रेस का कोई बी नेता उमेश के घरवालों की सुध लेने नहीं आया। वहीं पुलिस की माने तो कांग्रेस कार्यकर्ता उमेश की हत्या के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता और वकीलों के बीच बड़ा विवाद होने की आशंका जताई जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com