Monday , 30 January 2023

सेक्स स्कैंडल के आरोपी ‘संत’ को काशी से बाहर करने का दिया अल्टीमेटम

Loading...
सेक्स स्कैंडल के आरोपी 'संत' को काशी से बाहर करने का दिया अल्टीमेटम
सेक्स स्कैंडल के आरोपी ‘संत’ को काशी से बाहर करने का दिया अल्टीमेटम

संत समाज ने अल्टीमेटम दिया है अगर 24 घंटे के भीतर नित्यानंद को काशी से बाहर नहीं किया गया तो एकजुट होकर सड़क पर उतर आएंगे वह सेक्स स्कैंडल में फंस चुका है, और काशी में ऐसे कथित संतों का कोई काम नहीं है …

सेक्स स्कैंडल में फंस चुका है संत नित्यानंद

बनारस। वाराणसी में संत समाज नहीं चाहता है कि अस्सी घाट पर एक ऐसा संत आए, जो सेक्स स्कैंडल में फंस चुका है, जो संत होने का ढोंग करता हो। दरअसल, यह विरोध हो रहा है कथित संत नित्यानंद हो लेकर, जो रविवार को वाराणसी में कल्पतरू दर्शन व गुरु दीक्षा कार्यक्रम में शिरकत करने आ रहे हैं। 

सेक्स स्कैंडल में फंस चुका संत समाज ने अल्टीमेटम दिया है कि अगर 24 घंटे के भीतर नित्यानंद को काशी से बाहर नहीं किया गया तो वे एकजुट होकर सड़क पर उतर आएंगे, क्योंकि काशी में ऐसे कथित संतों का कोई काम नहीं है, जो साधु के भेष में काम वासना में लिप्त रहते हैं। 

ब्रह्मऋषि धर्मदत्त महराज का कहना है कि यह एक धार्मिक नगरी है। अगर सेक्स स्कैंडल में आरोपी रहे नित्यानंद जैसे लोग यहां पर कदम रखेंगे तो यह काशी का अपमान होगा और हम ऐसा नहीं होने देंगे। इससे हमारी संस्कृति का भी विनाश होगा जो हमें किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं है। 

Loading...

2010 में फंसे थे नित्यानंद 

स्वामी नित्यानंद की 2010 में एक कथित सेक्स सीडी सामने आई थी जिसमें उन्हें एक मशहूर अदाकारा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com