Wednesday , 7 December 2022

सुशांत ‘कथित गलफ्रेंड’ की फोटो संग सोशल मीडिया पर लौटे

Loading...
sushant-story-650_042315050447अंकिता से जब सुशांत का ब्रेकअप हुआ, तब कृति सेनन का नाम भी सामने तो आया था, लेकिन कोई पुख्‍ता वजह किसी के पास नहीं थी। लेकिन अब वजह समझ में आ रही है।

सुशांत अब सोशल मीडिया पर लौट आए हैं। सोशल मीडिया पर लौटने के बाद इंस्टाग्राम पर सुशांत ने जो पहली फोटो अपलोड की है, उससे कुछ-कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर क्यों अंकिता से दूर हुए सुशांत। सुशांत ने जो फोटो इंस्टग्राम पर पोस्ट की है, उसमें वह कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितने करीब हैं। एक-दूसरे के साथ की खुशी इनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

अंकिता से जब सुशांत का ब्रेकअप हुआ, तब कृति सेनन का नाम भी सामने तो आया था, लेकिन कोई पुख्ता वजह किसी के पास नहीं थी। लेकिन अब वजह समझ में आ रही है। शुरुआत में इसलिए भी सुशांत और कृति की नजदीकियों को नजरअंदाज किया जा रहा था, क्योंकि ये दोनों फिल्म ‘राबता’ में साथ काम कर रहे हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान की कई फोटो सामने आईं, जिससे साफ हो गया कि सुशांत और कृति के बीच कौन-सी फिल्म बन रही है।

वैसे जिस फोटो की बात हम कर रहे हैं, वो असल में कृति सेनन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है। इसके बाद सुशांत ने इसे अपनी टाइमलाइन पर शेयर किया है। अब आप ही सोचिए ब्रेकअप के बाद कोई ऐसी लड़की के साथ सोशल मीडिया पर फोटो क्यों शेयर करेगा, जिसके साथ आपका नाम जोड़ा जा रहा हो।

Loading...

तो क्या सुशांत हम इस फोटो से यह मानें की आपकी जिंदगी में बहार फिर लौट आई है…? और हां आप ट्विटर पर कब लौट रहे हैं?

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com