Sunday , 29 May 2022

सिर्फ 15 मिनट चार्ज करके 15 घंटे चलेगा ये स्मार्टफोन लॉन्च…

Loading...

moto-z-s_650_061016062810ये दोनों ही स्मार्टफोन सितंबर से दुनियाभर में उपलब्ध होंगे. कंपनी ने फिलहाल इनकी कीमत का खुलासा नहीं किया है. कंपनी का ऐसा दावा है कि मोटो Z दुनिया का सबसे पतला प्रीमियम स्मार्टफोन है. वहीं, मोटो Z फोर्स के लिए कंपनी का कहना है कि यह गिरने से भी नहीं टूटेगा. इतना ही नहीं दोनों स्मार्टफोन मोटो मेकर कस्टमाइजेशन फीचर सपोर्ट करते हैं.

‘मोटो Z’ स्मार्टफोन के फीचर्स
मोटो Z स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम है. साथ ही 5.5 इंच का QHD AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है. फोटो खींचने के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के शौकिनों के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इतना ही नहीं इसके रियर कैमरा में लेजर ऑटोफोकस , OIS और ड्यूल-टोन LED फ्लैश जैसे फीचर्स हैं. इसमें 2600 एमएएच पावर की बैटरी है. साथ ही 4GB रैम दिया गया है. सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह फोन 5.2 एमएम पतला है.

Loading...

‘मोटो Z फोर्स’ के फीचर्स
मोटोरोला मोटो जेड फोर्स की बात करें तो कंपनी का कहना है कि इसका डिस्प्ले गिरने पर भी टूटेगा नहीं. इसके ज्यादातर फीचर्स मोटो Z जैसे ही हैं लेकिन इसमें 3500 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है साथ ही 4GB रैम दिया गया है. कंपनी का दावा है कि यह 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाला फोन है. इतना ही नहीं महज 15 मिनट की चार्जिंग के बाद आप इसे 15 घंटे चला सकते हैं. इस स्मार्टफोन में 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं यह 6.99 एमएम पतला है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com