Sunday , 5 December 2021

सलमान के ‘रेप’ वाले बयान के खिलाफ उतरी अनुष्का

जहां सलमान खान की ‘सुल्तान’ रेकॉर्ड पर रेकॉर्ड तोड़े जा रही है, वहीं इस फिल्म की रिलीज़ से पहले उनके ‘रेप’ वाले बयान पर उठा बवाल अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। इस बार तो ‘सुल्तान’ में उनकी को-स्टार रहीं अनुष्का शर्मा ने ही सलमान के इस बयान को असंवेदनशील कह डाला है।
सलमान के 'रेप' वाले बयान के खिलाफ उतरी अनुष्का
यह पढ़ें- OMG : 8th क्लास में ही सनी लियोनी ने सीख लिया था पूरी तरह ‘सेक्स’ करना

लेखिका और फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा ने अनुष्का शर्मा से बातचीत की। इसी बातचीत में अनुष्का ने सलमान के बयान वाले मुद्दे पर कहा, ‘पहले तो मैंने यह जानने की कोशिश की कि क्या वाकई उन्होंने इस तरह की बातें कही हैं। सच कहूं तो इस मुद्दे पर काफी बातें पहले भी कही जा चुकी हैं और हम सभी यह समझते हैं कि सलमान का यह बयान असंवेदनशील था। मुझे हैरानी इस बात की है कि उन्होंने ऐसा कैसे कहा।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का ने बोलते समय संभालकर शब्दों के चयन करने पर जोर देते हुए कहा कि केवल सिलेब्रिटी ही नहीं, बल्कि हर किसी को कुछ भी और कहीं भी बोलते वक्त अपनी जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए कि वे क्या बोल रहे हैं। उन्होंने कहा, आप क्या कह रहे हैं, इस बारे में आपको पता होना चाहिए और सिलेब्रिटी को इस बात का और ज्यादा ध्यान रखना चाहिए कि वे क्या कहने जा रहे हैं।

पढ़ें-  टीवी चैनल का अब तक सबसे बोल्‍ड टीवी शो…!

दरअसल यह मामला ‘सुल्तान’ से ही जुड़ा है। ‘सुल्तान’ की रिलीज़ से पहले सलमान खान से एक इंटरव्यू के दौरान यह सवाल किया गया था कि इस फिल्म की शूटिंग कितनी थकाऊ रही? इसपर सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि फिल्म शूटिंग खत्म होने के बाद रिंग से बाहर निकलने पर उन्हें ‘रेप पीड़िता’ जैसा महसूस होता था। वह सीधे होकर चल तक नहीं पाते थे। सलमान के इस बयान पर बॉलिवुड तक दो खेमों में बंट गया। जहां कुछ लोगों ने उनके इस बयान के लिए उनकी निंदा की, वहीं कुछ सलमान का बचाव करते भी दिखे। बता दें कि कंगना भी सलमान के इस बयान पर अपना विरोध दर्ज करवा चुकी हैं। महिला आयोग की तरफ से भी सलमान की माफी मांगने के लिए कहा गया था, जिसपर आयोग की तरफ से तीसरे समन के बाद सलमान ने अपना जबाव भेजा है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com