Wednesday , 6 July 2022

सबसे सस्ते स्मार्टफोन Freedom 251 की जल्द शुरू होगी डिलिवर!

Loading...
सबसे सस्ते स्मार्टफोन Freedom 251 की जल्द शुरू होगी डिलिवर!
सबसे सस्ते स्मार्टफोन Freedom 251 की जल्द शुरू होगी डिलिवर!

दुनिया का सबसे सस्ता 251 रुपये वाले Freedom 251  स्मार्टफोन के 2 लाख युनिट्स बनकर तैयार हो गए हैं. नोएडा की स्टार्टअप रिंगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि उस पर ऐसे आरोप लगाए गए कि इस कीमत पर फोन उपलब्ध नहीं किया जा सकता और कंपनी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई, लेकिन आखिरकार कंपनी ने फोन तैयार कर लिए हैं.

स्मार्टफोन Freedom 251 30 से जून शुरू डिलिवर

कंपनी के फाउंडर और सीईओ मोहित गोयल ने कहा, ‘कंपनी अपना वादा पूरा करने में सफल रही है. हम करीब दो लाख फ्रीडम 251 फोन के साथ तैयार हैं’ उनके मुताबकि पहले चरण की सप्लाई (दो लाख) करने के बाद फिर से इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होगा.

कंपनी ने इस साल फरवरी के मिड में और 30 जून से पहले 25 लाख फोन स्पालाई करने की योजना बनाई थी. बता दें कि कंपनी को तीन दिन के अंदर सात करोड़ से ज्यादा रजिस्ट्रेशन रिक्वेस्ट मिले और आखिरकार कंपनी के पेमेंट गेटवे ने काम करना बंद कर दिया.

Loading...

32 इंच की एचडी टीवी 10 हजार रुपये में
कंपनी जुलाई के पहले हफ्ते में 32 इंच की हाई डेेफिनिशन एलईडी टेलीविजन भी लांच करेगी और इसका नाम भी फ्रीडम ही रखा गया है.

कंपनी के फाउंडर ने कहा, ‘यह भारत का सबसे सस्ता टेलीविजन सेट होगा, जो 10 हजार रुपये से कम कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा. सिर्फ दो दिन के अंदर यह लोगों तक पहुंचाया जाएगा. इसके लिए आने वाले दिनों में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू की जा सकती है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com