Thursday , 30 June 2022

कम उम्र में सेक्स करने वाली लड़कियों पर बड़ा खुलासा

Loading...

सेक्स एजुकेशन को लेकर जहां कुछ देशो में छूट मिली होती है तो कही इसे गलत बताया जाता है. अब चीन की एक किताब में कम उम्र मे सेक्स करने वाली लड़कियों को वाहियात बताया गया है. यहाँ तक की चीन में सोशल मीडिया वेबसाइट पर लोगो के द्वारा किताब में ऐसा लिखा जाने पर भी नाराजगी जताई जा रही है.कम उम्र में सेक्स करने वाली लड़कियों पर बड़ा खुलासा

कम उम्र में सेक्स करने  वाली लड़कियों पर नकारात्मक और शारीरिक प्रभाव

बता दे चीन की हाई स्कूल सेक्स एजुकेशन बुक में यह लिखा गया है कि “कम उम्र में सेक्स करने से लड़कियों पर बहुत अधिक नकारात्मक मनोवैज्ञानिक और शारीरिक प्रभाव पड़ता है.’ वैसे तो यह किताब पहली बार 2004 में छपी थी लेकिन इसको लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब एक टीचर ने हाल ही में इसके पैराग्राफ को सोशल मीडिया वीबो पर पोस्ट किया. बस इसके बाद से ही यहाँ विवाद गहरा गया और लोगो ने इसे दोहरे मानदंडों से जुड़ा हुआ भी बताया.

Loading...

इस दिन महिलाएं सबसे ज़्यादा देखती है पॉर्न वीडियो

बता दे कि किताब में यह लिखा हुआ है कि लड़कियों के द्वारा अपना शरीर लड़को को सौपने पर उन्हें अधिक प्यार नहीं मिलता है, बल्कि लड़को की नजर में उनकी अहमियत भी घाट जाती है. और शारीरिक संबंधों के चलते लड़कियां अपना प्यार भी खो देती हैं. इसके बाद किताब के प्रकाशक ने जहाँ यह कहा कि किताब में इस्तेमाल हुए शब्द अपमानजनक नहीं है. तो वही एक अन्य व्यक्ति का कहना है कि “ताली दोनों हाथों से बजती है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com