शादीशुदा प्रेमी जोड़े का हुआ दर्दनाक अंत, ट्रैक के किनारे मिले प्रेमी युगल, रहस्य बनी इनकी मौत

इकदिल के रहने वाले शादीशुदा प्रेमी युगल अपने प्रेम को नया मुकाम देने निकले पर दर्दनाक अंत हो गया। शहर के महेरा रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक के किनारे युवक मृत और युवती गंभीर हालत में पड़ी मिली। घर से भागने के आठ माह बाद वो रेलवे ट्रैक तक कैसे पहुंचे और प्रेमी की कैसे मौत हुई, यह रहस्य बना हुआ है। जिंदगी और मौत के बीच जूझती प्रेमिका की हालत इतनी नाजुक कि वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले प्रेमी युगल

शहर के महेरा रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती को रक्तरंजित हालत में पड़ा देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फ्रेंड्स कालोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया और युवती की हालत अत्यंत गंभीर देखकर उपचार शुरू कर दिया। युवती के गर्भवती होने और हालत गंभीर देखकर आयुर्विज्ञान विवि सैफई रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पड़ताल की तो उनकी पहचान इकदिल के मोहल्ला निवासी के रूप में हुई।

शादी के बाद शुरू हुआ प्रेम प्रसंग

पुलिस की पड़ताल में पता चला कि इकदिल के मोहल्ला कुम्हारान निवासी 32 वर्षीय युवक और युवती का घर आमने-सामने था। चार साल पहले युवती की शादी गुहानी अछल्दा में हुई थी। वहीं युवक की शादी 23 जून 2018 को हुई थी। करीब आठ माह पहले युवक और युवती अपने-अपने घर से भाग गए थे। युवती के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था। वहीं भागते समय युवक घर में एक साल के बेटे और गर्भवती पत्नी को छोड़ गया था। उसकी पत्नी ने 14 दिन पहले उसने बेटी को जन्म दिया है। शनिवार की सुबह जब घटना की सूचना मिली तो युवती के स्वजन मौके पर नहीं पहु़ंचे। पुलिस ने युवक का शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है।

प्रेम को नया मुकाम देने निकले थे युगल

लोगों ने बताया कि पहले से शादीशुदा होने के बावजूद वे एक-दूसरे के इतने करीब आए कि लोक मर्यादा की देहरी लांघने के बाद अपने प्रेम को नया मुकाम देने के लिए निकल गए थे। वे शायद दोबारा गांव में घुसने की हिम्मत नहीं जुटा सके। युवक और युवती आठ माह तक साथ रहे और अब युवती गर्भवती है, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर दोनों रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com