Tuesday , 5 July 2022

विदाई समारोह में उतारी पैंट

Loading...

paints_574ea5c63bf68एजेंसी/ भिलाई : किसी भी कर्मचारी का सेवाकाल पूरा होने पर उसे स्टाफ द्वारा विदाई समारोह में सम्मानित किया जाता है. यही इच्छा सेवा निवृत्त होने वाले की भी रहती है, लेकिन जिस विदाई समारोह की खबर हम बता रहे हैं उसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. भिलाई इस्पात संयंत्र में एक मैनेजर ने अपने अधिकारियों के खिलाफ विरोध दर्शाने के लिए अपने ही विदाई समारोह में सबके सामने अपनी पेंट खोलकर हंगामा कर दिया.

यह घटना मंगलवार को सुबह 11.30 बजे भिलाई स्टील प्लांट (बीएसपी) के ऑटो रिपेयर शाप में हुई. यहाँ मैनेजर एमएस साहू के सेवा निवृत्त होने पर विदाई समारोह चल रहा था. इसी बीच दो प्रभारी डीजीएम वीके रथ और आरबी गहरवार के पहुँचते ही साहू ने अपनी पेंट खोल दी. उपस्थित अधिकारियों और कर्मचारियों की मौजूदगी में उन्होंने दोनों पर कर्मचारियों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. साहू ने कहा उन्हें सीएल और फेस्टिवल का अवकाश नहीं दिया गया. इस कारण उन्हें 20 हजार रु. की हानि हुई.

Loading...

डीजीएम पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाते हुए उनसे सम्मान ग्रहण करने से इंकार कर दिया. इस मामले में डीजीएम रथ ने कहा कि वे इस विदाई समारोह में नहीं थे, जबकि गहरवार ने फोन रिसीव नहीं किया. वहीँ विजय मैराल डीजीएम जन संपर्क विभाग, बीएसपी ने कहा कि “प्लांट गैरेज में आयोजित विदाई समारोह में ऐसी कोई जानकारी नहीं है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com