Thursday , 30 June 2022

लादेन के सिर के टुकड़े जोड़ने पर हुई थी शिनाख्त, पूर्व शूटर की किताब से हुआ खुलासा

Loading...

दुनिया को अपने आतंक से दहलाने वाले आतंकी ओसामा बिन लादेन को जब अमेरिका द्वारा मौत के घाट उतारा गया था ,तो उसकी मौत के बाद उसकी शिनाख्त के लिए उसके सिर के कई टुकड़ों को जोड़कर रखा गया था. इस बात का खुलासा अमेरिकी नेवी सील के एक पूर्व शूटर राबर्ट ओ नील ने अपनी किताब में किया है.

ड्रैगन की ‘वन बेल्ट, वन रोड’ रणनीति का जवाब, 7200km लंबे कॉरिडोर से जुड़ेंगे भारत-रूस-यूरोपलादेन के सिर के टुकड़े जोड़ने पर हुई थी शिनाख्त, पूर्व शूटर की किताब से हुआ खुलासागौरतलब है कि न्यूयार्क डेली की खबर के अनुसार , ‘द ऑपरेटर: फायरिंग शॉट्स दैट किल्ड बिन लादेन’ नामक पुस्तक में नौसेना की सील टीम के छह पूर्व शूटरों ने पाकिस्तान के ऐबटाबाद के परिसर में उस रात हुई घटना का विवरण दिया है. ओ नील ने अपनी पुस्तक में यह दावा किया है कि ओसामा का सिर उनकी गोलीबारी से कई टुकड़ों में बंट गया था. उसकी पहचान के लिए फोटो खींचने के लिए सिर के टुकड़ों को एक साथ रखना पड़ा था.

कुलभूषण को फांसीः संसद में तल्‍खी तो पाकिस्तान दूतावास के बाहर प्रदर्शन

Loading...

ख़ास बात यह है कि शूटर राबर्ट ओ नील ने इस पुस्तक में किए अपने दावे को दोहराया कि उन्होंने अकेले ही ओसामा को तीन गोलियां मारी थीं और 9/11 हमलों के जिम्मेदार आतंकी को मार गिराया था. बता दें कि अमेरिका द्वारा चलाए गए एक अभियान के तहत पाकिस्तान के एटमाबाद में छुपे ओसामा बिन लादेन को मार गिराया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com