Sunday , 5 December 2021

रेप के बाद किशोरी की हत्या

hatya-concet-imageबिलग्राम (हरदोई) । कोतवाली क्षेत्र के नाऊपुरवा में बलात्कार के बाद किशोरी की हत्या कर दी गई। सोमवार को गांव के बाहर बांस के झुरमुट में उसका सड़ागला शव मिला। अर्धनग्न किशोर के मुंह में सलवार ठुसा था और आधे सलवार से गला कसा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पिता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या और बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज की गई है। तीनों आरोप फरार हैं।
बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के गांव पसनेर के मजरा नाऊपुरवा निवासी राम रहीस 9 जुलाई को परिवार के साथ घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रहा था। रात करीब ढाई बजे राम रहीस की नींद खुली तो उसकी बेटी राधा देवी (15) बिस्तर पर नहीं थी। इससे परिवार में खलबली मच गई। परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन राधा का कहीं पता नहीं चला। परिजन तीन दिनों से उसकी तलाश कर रहे थे। सोमवार को राम रहीस की पत्नी कृष्णा खेतों पर गई थी।

इस बीच  घर के कुछ दूरी पर बांस के झुरमुट से दुर्गंध आने पर कृष्णा को आशंका हुई। उसने पास जाकर देखा तो पत्तों के बीच में राधा की लाश पड़ी थी। कृष्णा रोते बिलखती घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची और जांच पड़ताल की। पत्तों के बीच में राधा का अर्धनग्न शव पड़ा था। आधा सलवार उसके मुंह में ढुंसा था और आधा से उसकी गर्दन कसी थी।  पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कोतवाल आरपी सोनकर का कहना था कि हत्या कई दिन पहले की गई है। शव यहां लाकर फेंका गया है। राम रहीस की तहरीर पर पुलिस ने गांव के विजय, सुरेंद्र और हरपालपुर थाना क्षेत्र के ज्यूरी गांव निवासी संजू के खिलाफ बलात्कार और हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। तीनों आरोपी भी 9 जुलाई से घर से लापता हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com