Wednesday , 6 July 2022

रीना ने SP से लगाई इन्साफ की गुहार, पति और उनके दोस्तों पर लगाया यौन शोषण आरोप

Loading...

रीना अधिकारी ने अपना दर्द बयां करते हुए रांची के सीनियर एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है। रीना कई बार सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ी जा चुकी है। उसका आरोप है कि पति और उसके दोस्त ने मिलकर उसका कई बार यौन शोषण किया।रीना ने रांची के एसएसपी कुलदीप को आवेदन देकर लिखा है, “पहले मुझे मेरे पति सुजीत अधिकारी ने छला और फिर पति के दोस्त बाल किशुन महतो ने।

रीना अधिकारी

रीना अधिकारी को शादी का झांसा दे कर करते रहे रेप

प्यार के जाल में फांस कर शादी का झांसा देकर तीन सालों तक यौन शोषण करता रहे। बाल किशुन के प्यार में मैंने अपना तन, मन, धन सबकुछ गंवा दिया। उसने होटल खोलने के नाम पर मुझसे 25 लाख रुपए ठग लिये। वहीं शादी करने से भी मुकर गया। अब जब मैंने कानून का सहारा लेना चाहा तो वह मेरी जान का दुश्मन बन बैठा है।

उसने मेरे घर पर नकाबपोश दो बदमाशों को भेजा। बदमाशों ने मेरे सिर पर पिस्टल रख धमकी दी कि अगर बाल किशुन महतो और उसकी पत्नी निर्मला देवी पर केस किया तो मारी जाओगी।”रीना ने एसएसपी को दिए आवेदन में कहा है कि दिल्ली में एक प्रतिष्ठान में काम करने के दौरान उसकी जान पहचान सुजीत अधिकारी नामक व्यक्ति से हुई।

Loading...

फिर दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद 17 जून 2011 को दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद वह अपने पति के साथ रांची चली आई। कुछ दिनों तक कोकर में रजत गुहा के मकान में भाड़े पर रही। पति के कहने पर उसने अपनी गांव की जमीन बेच कर सदर थाना क्षेत्र के बड़गाई बस्ती में जमीन खरीदी और मकान बनाया। यहीं रहने लगी।

सुजीत के दोस्त बाल किशुन महतो का उसके घर में आना जाना था। सुजीत की मां रीना को पसंद नहीं करती थी। इस वजह से पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। पति के दोस्त बाल किशुन ने दोनों में समझौता कराता था। 3 जनवरी 2013 को उसके पति सुजीत ने उसकी हत्या करने के इरादे से उसके गले पर छुरे से वार किया था। रिम्स में इलाज के बाद उसकी जान बच गई। सुजीत किसी दूसरी लड़की से शादी कर अलग रहने लगा। पति के छोड़ देने के बाद बाल किशुन महतो उसका सहारा बना और उसने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com