राहुल की तरह तेजस्वी को RJD का नेतृत्व सौंपने की तैयारी में हैं लालू: सुशील मोदी

राहुल की तरह तेजस्वी को RJD का नेतृत्व सौंपने की तैयारी में हैं लालू: सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर भले ही राहुल गांधी का गुणगान करे लेकिन उनका असली मकसद तेजस्वी यादव को आरजेडी का नेतृत्व थोपने की है. उन्होंने बयान जारी कर कहा कि राहुल गांधी की भजन मंडली में शामिल लालू प्रसाद भले ही सिर्फ नेहरू-गांधी परिवार के बलिदान को कांग्रेस का पर्याय मान लें.राहुल की तरह तेजस्वी को RJD का नेतृत्व सौंपने की तैयारी में हैं लालू: सुशील मोदी

इतिहास तो लोकतंत्र को कलंकित करने वाले आपातकाल और घोटालों की सीरीज चलाने वाले यूपीए के 10 साल के शासनकाल को भी याद रखेगा. राहुल की जयकारों के बहाने तैयारी तो आरजेडी पर तेजस्वी का नेतृत्व थोपने की है. उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए याद दिलाया कि कैसे राहुल गांधी ने अध्यादेश फाड़ा था.

मोदी ने कहा कि जिस राहुल गांधी ने गुस्से में कभी अपनी सरकार के फैसले की कॉपी फाड़कर एक सिख प्रधानमंत्री का अपमान किया था और कभी यूपी की सभा के मंच पर सपा का घोषणापत्र फाड़ा था. उनकी ही पार्टी के संगठित गुस्से की आग में दिल्ली सहित कई शहरों में सिखों का कत्ल-ए-आम हुआ था. वे किस मुंह से प्यार की भाषा सिखाएंगे. लालू प्रसाद भूल गए कि राहुल के पिता के राज में ही भागलपुर का दंगा हुआ था. 

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की शानदार विजय के संकेत देश को विकास के रास्ते पर ले जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर जनता के अटूट भरोसे की पुष्टि करते हैं. दोनों सीमावर्ती राज्यों के चुनाव परिणाम हमारे अनुमान से कहीं बेहतर होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com