Thursday , 7 July 2022

राजस्थान में सरकारी स्कूल के क्लासरूम में मिले यूज्ड कंडोम

Loading...
Lots of condomsराजस्थान में सरकारी स्कूल के क्लासरूम में मिले यूज्ड कंडोम
Lots of condomsराजस्थान में सरकारी स्कूल के क्लासरूम में मिले यूज्ड कंडोम

नयी दिल्ली। राजस्थान बोर्ड के दसवीं के नतीजे सामने आएं। नागौर के सबसे बड़े सरकारी स्कूल राजकीय सोमानी सीनियर सैकंडरी स्कूल में रिजल्ट सिर्फ 15 फीसदी रहा। 20 में से 17 बच्चे फेल हो गए। रिजल्ड खराब होने की वजह से इस स्कूल की जांच के लिए अभिभावक वहां पहुंच गए, लेकिन इस अभिभावकों को चीजें स्कूल के क्लास रुमों से मिली उसे देखकर पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

मौलासर गांव के इस सरकारी स्कूल के क्लासरूम से यूज्ड कंडोम बरामद किए गए हैं। यही नहीं कंडोम के अलावा ताश के पत्ते, जुएं के हिसाब-किताब की पर्चियां, जर्दा और गांजा भी मिला है। स्कूल से इन आपत्तिजनक चीजों की बरामदी की बात पूरे गांव में फैल गई और सैकड़ों ग्रामीण स्कूल में एकत्रित हो गए। 

Loading...

राजस्थान बोर्ड के दसवीं में 20 में से 17 बच्चे फेल

लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सरी आपत्तिजनक सामग्री को जब्त कर लिया। हालांकि पुलिस ने अभी मामले को सिर्फ जांच में लिया है कोई केस दर्ज नहीं किया है।। वहीं हंगामा बढ़ता देख स्कूल के सभी अधिकारी फरार हो चुके हैं। पुलिस को भी स्कूल में कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति नहीं मिला। वहीं लोगों का कहना है कि यदि इस स्कूल का रिजल्ट इतना खराब नहीं आता तो स्कूल में चल रहे अनैतिक कामों की पोल ही नहीं खुल पाती।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com