Wednesday , 6 July 2022

अभी अभी: मोदी ने कर दी हाँ, सीएम योगी ने लिया ये बड़ा फैसला, विपक्ष में मची खलबली

Loading...

लखनऊ। यूपी में सीएम योगी कैबिनेट की मंगलवार को दूसरी बैठक हुई। इस बैठक में 24 घंटे बिजली देने के अलावा किसानों को राहत से जुड़े कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए।

अभी अभी: योगी सरकार की दूसरी बैठक में हुआ अहम् फैसला, यूपी के लोगो को मिला ये बड़ा तोहफा

बैठक में लिए गए फैसलों की जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा की सरकार किसानों के प्रति समर्पित है। अक्टूबर 2018 तक हर जगह 24 घंटे बिजली दी जाएगी। इससे पहले गांवों को 18 घंटे, तहसील मुख्यालय को 20 घंटे बिजली दी जाएगी। साथ ही बुंदेलखंड को भी 20 घंटे बिजली दी जाएगी। इसके अलावा जिला मुख्यालय को 24 घंटे बिजली दी जाएगी।

इस लड़की का ये हॉट बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

उन्होंने आगे कहा कि किसानों के नलकूपों पर खराब हुए ट्रांसफार्मर 48 घंटे में बदले जाएंगे साथ ही शहरी क्षेत्रों में ट्रांसफार्मर 24 घंटे में बदले जाएंगे और इसमें अगर किसी ने लापरवाही की तो सख्त कार्रवाई होगी।

अभी अभी: बीजेपी का बड़ा ऐलान, 24 घंटे के अन्दर यूपी में वरुण गांधी को मिलेगी सीएम की जिम्मेदारी

Loading...

किसानों की उपज को लेकर कहा कि सरकार किसानों से 1 लाख मिट्रिक टन आलू खरीदेगी साथ की गेहूं की खरीद 487 रुपए प्रति क्वीटल की दर से की जाएगी।

अभी अभी: करण जौहर के बेडरूम में मिली इस सुपरस्टार की बीवी…

गन्ना किसानों को राहत देते हुए मौजूदा बकाए का भुगतान 14 दिनों में कर दिया जाएगा साथ ही पुराने बकाया का भुगतान 120 दिनों में हो जाएगा।

किसानों को एक और राहत देते हुए राज्य सरकार ने बैठक में बिजली बिल पर बकाया सरचार्ज माफ होगा। जिन किसानों का बिल 10 हजार से ज्यादा है वो 4 किश्तों में भुगतान कर सकेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com