Tuesday , 5 July 2022

ये अभिनेत्रियां फिल्मों से ज्यादा कमाती हैं आइटम सॉन्ग्स से

Loading...
बॉलीवुड की अभिनेत्रियां फिल्मों से ज्यादा कमाती हैं आइटम सॉन्ग्स से
बॉलीवुड की अभिनेत्रियां फिल्मों से ज्यादा कमाती हैं आइटम सॉन्ग्स से

बॉलीवुड की कोई भी फिल्म बिना किसी आइटम सॉन्ग्स के बन जाए ऐसा तो शायद ही हो। इसी वजह से हर एक फिल्म में आइटम सॉन्ग्स और आइटम नंबर देने वाली एक्ट्रेस की बहुत मांग है। फिर इनके एक ठुमके की कीमत चाहे कितनी भी हो निर्देशक हर कीमत देने को तैयार हैं। तो जानिए कौन सी हीरोइन कितना चार्ज लगाती है अपने लटके-झटके का…

चित्रांगदा सिंह- बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर चित्रांगदा सिंह सिल्वर स्क्रीन पर आइटम नंबर का तड़का लगाती नजर आएंगी। इसके लिए वह 18 लाख रुपए चार्ज कर रहीं हैं।

नरगिस फाखरी-बॉलीवुड की फिल्मों में नरगिस फाखरी कोई कमाल नहीं दिखा पाईं। लेकिन आइटम नंबर के ज़रिए वह अपने पैर बॉलीवुड में जमा रही हैं। हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘अजहर’ में नरगिस आइटम नंबर करती नज़र आ रही हैं। जिसके लिए नरगिस ने 18 लाख रुपए चार्ज किए

बिपाशा बसु-कई फिल्मों में आइटम नम्बर करके खासी लोकप्रियता पा चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु अपने हर आइटम नंबर के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

Loading...
मलाइका अरोड़ा खान- मलाइका वैसे काफी लंबे समय से खान बैनर तले बनने वाली फिल्मों में खूब लटके-झटके लगाती हैं, लेकिन किसी अन्य फिल्मों में उनका चार्ज करोड़ों की गिनती में होता है। 

रीना कपूर खान- करीना के फिगर के सभी दीवाने हैं और ये बात भी सच है कि वह अपने इस फिगर का चार्च लाखों में तो नहीं करेंगी। उन्होंने भी अपने ठुमके की कीमत खूब लगाई है जिसके लिए तो निर्माता-निर्देशक भी मना नहीं कर सकते हैं। 

दीपिका पादुकोण- आपको बता दें केवल फिल्मों में अच्छे फिगर और गुड लुकिंग को जितनी अहमियत दी जाती है उसे ज्यादा आजकल अभिनेत्रियों की हाइट को भी महत्व दिया जाता है जिसमें कैटरीना और दीपिका ज्यादा तरह निर्देशकों की पसंद में काफी अहम रखती है। और आपको बताने की जरूरत नहीं कि दीपिका और कैटरीना जैसी हीरोइनों के नखरे उठाने के लिए क्या-क्या पापड़ बेलने पड़ते होंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com