Wednesday , 18 May 2022

मोदी के साथ खड़ा हुआ ये मुस्लिम देश, कहा – भारत से पहले पाकिस्तान पर हम करेंगे हमला

Loading...

नई दिल्ली। #UriAttack के बाद पाकिस्तान की हालत खराब होती नजर आ रही है। हर कोई उसका साथ छोड़ रहा है और खिलाफ हो रहा है। अब इस हमले पर भारत को बड़ी सफलता मिली है। मुस्लिम देश अफगानिस्तान भी भारत के साथ आकर खड़ा हो गया है। अफगानिस्तानके राष्ट्रपति अशरफ गनी ने पीएम नरेंद्र मोदी से बात की। जिसमें गनी ने उरी सेक्टर में सीमा पार से हुए आतंकवादी हमले की ‘कड़ी निंदा’ की है। गनी ने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत के साथ अपनी प्रतिबद्धता भी जताई है। उन्होंने साफ शब्दों में पाकिस्तान के खिलाफ बदम उठाने का कहा ह। साथ ही अपना समर्थन भी दिया हैै।

fotorcreated-12

#UriAttack पर भारत को मिला बड़ा समर्थन

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि राष्ट्रपति गनी ने सीमा पार से हुए आतंकवादी हमले की ‘कड़ी निंदा’ की और आतंकवाद के खतरे को दूर करने में भारत के साथ अपनी प्रतिबद्धता जताई। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सरजमीं से फैलाए जा रहे आतंकवाद को मिटाने की इस लड़ाई में अफगानिस्तान भारत के साथ रहेगा। बयान के मुताबिक कि राष्ट्रपति गनी ने शहीद जवानों के परिवारों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। इस पर नरेन्द्र मोदी ने भी अफगानिस्तान के समर्थन के लिए गनी को धन्यवाद दिया। बता दें कि, गनी पिछले सप्ताह दिल्ली में थे। इस दौरान उन्होंने मोदी के साथ वार्ता की थी।

 

Loading...

#UriAttack में 18 जवान शहीद हुए थे

उरी हमले में 18 जवान शहीद हुए थे। एक जवान की मौत इलाज के दौरान हुई थी। 13 की मौत टेंट में लगी आग से जिंदा जलने से हुई थी। मौके पर मौजूद एक जवान के मुताबिक, आतंकी तड़के 3.30 बजे कैंप की पिछली दीवार से घुसे थे। 105 मिनट तक नाइट विजन से कैंप का जायजा लिया था। फिर सुबह 5.15 बजे फ्यूल टैंक से डीजल भर रहे निहत्थे जवानों पर धावा बोल दिया था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com