UP में 28 फरवरी से पहले होंगे चुनाव

sp-akal-takht-all-in-family-3_647_092615083944मुलायम सिंह ने ऐलान करते हुए कहा कि यूपी में 28 फरवरी से पहले चुनाव हो जाएंगे। साथ ही कहा कि सपा का किसी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं होगा।

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश चुनाव की तारीखों की घोषणा को लेकर आज बड़ा बयान दिया है। मुलायम सिंह ने कहा कि चुनाव 28 फरवरी से पहले होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि यह चुनाव आपका है, जो उत्तर प्रदेश जीतता है वह दिल्ली जीतता है। ऐसे में आपको अपनी पूरी कमर कसकर इसके लिए जुट जाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी के टिकट के लिए 400 से अधिक लोगों ने आवेदन किया था। सपा सुप्रीमो ने कहा कि आगामी चुनाव के मद्देनजर हमने 325 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है, जबकि 78 बची हुई सीटों पर जल्द घोषणा की जाएगी। गठबंधन पर बोलते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी का किसी से कोई गठबंधन नहीं होगा। 
वहीं अखिलेश यादव पर उन्होंने कहा कि वह जहां से चाहे वहां से चुनाव लड़ सकते हैं। भाजपा को जनता सबक सिखाएगी मुलायम सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत कष्ट झेलकर यहां तक पहुंचे हैं, वह साधारण परिवार से हैं, लेकिन भाजपा ने अपने वायदों को पूरा नहीं किया है। नोटबंदी से किसान, मजदूर, व्यापारी को बहुत नुकसान हुआ है, नए नोट एकदम कागज की रद्दी की तरह है। भाजपा ने जनात को झूठ बोलकर ठगा है, 15 लाख रुपए किसी के भी खाते में नहीं पहुंचे हैं, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि वह सभी को 15 लाख रुपए देंगे लेकिन अभी तक किसी के खाते में एक भी पैसा नहीं आया है। प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि हमने पढ़ाई, सिंचाई को मुफ्त करके दिखाया और किसानों को कर्ज भी माफ किया। उन्होंने कहा कि किसानों की जमीन कभी भी नीलाम नहीं हो सकती है, किसानों पर चाहे कितना भी कर्ज हो जाए पर उनकी जमीन को कभी भी हम नीलाम नहीं होने देंगे।
 .

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com