Wednesday , 6 July 2022

‘मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को दूंगा 11 लाख का इनाम’

Loading...

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हनुमान जयंती के मौके पर निकाले गए जुलूस पर लाठीचार्ज करने के मामले में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के बीजेपी के युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा ने एक नेता ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटने पर 11 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा है।मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

बीजेपी यूथ विंग के नेता योगेश वष्र्णोय कहा कि जो भी ममता बनर्जी का सिर काटकर ले आएगा, वह उसे 11 लाख रुपए देंगे। उन्होंने कहा कि बीरभूम जिले में हुनमान जयंती के अवसर पर जय श्री राम के नारे लगाने की वजह से रैली पर लाठीचार्ज किया गया।

मासूम लोगों को बूरी तरह से पीटा गया और यह दुर्भाग्यपूर्ण। जिन लोगों पर लाठीचार्ज किया वह किसी राजनीतिक दल के नहीं थे बल्कि वह तो श्रद्धालु थे। वाष्र्णेय ने ममता सरकार पर मुस्लिम तुष्टिकरण के लिए हिंदुओं को निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया।

Loading...

गौरतलब है कि बीरभूम जिले के सिउड़ी में मंगलवार को हनुमान जयंती पर निकाले गए जुलूस के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इससे कई लोग घायल हो गए। पुलिस का दावा है कि हिंदू जागरण मंच की ओर से बिना अनुमति के ही जुलूस निकाला गया था। रोकने पर पूरे दिन इलाके में तनाव का माहौल बना रहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com