मुंबई इंडियंस को रौंदने के बाद शुभमन गिल ने इस प्‍लेयर की जमकर की तारीफ

गुजरात टाइटंस ने रविवार को आईपीएल 2024 के पांचवें मैच में मुंबई इंडियंस को रोमांचक अंदाज में 6 रन से पटखनी दी। गुजरात टाइटंस के नए कप्‍तान शुभमन गिल ने अपने एक अनुभवी खिलाड़ी की जमकर तारीफ की और कहा कि वो पिछले साल हमारी खोज थे। शुभमन गिल ने साथ ही बताया कि गुजरात टाइटंस ने किस योजना के साथ मैदान संभाला था।

गुजरात टाइटंस के कप्‍तान शुभमन गिल ने कहा कि ओस के बावजूद जिस तरह उनके गेंदबाजों ने गेंदबाजी की, वो विशेष था। गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान की विजयी शुरुआत की।

गुजरात ने रविवार को टूर्नामेंट के पांचवें मैच में मुंबई इंडियंस को 6 रन से मात दी। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 168 रन बनाए। जवाब में मुंबई की टीम 9 विकेट खोकर 162 रन बना सकी।

शुभमन गिल ने गेंदबाजों को सराहा

गुजरात टाइटंस की जीत से उत्‍साहित शुभमन गिल ने अपने स्पिनर्स की जमकर तारीफ की और कहा, ”मेरे ख्‍याल से जिस तरह लड़कों ने हिम्‍मत नहीं गंवाई और अंतिम ओवरों में जिस तरह गेंदबाजी की, वो विशेष था। ओस के साथ स्पिनर्स ने गेंदबाजी करके सुनिश्चित किया कि हम मैच में बने रहे।”

गिल ने अपने अनुभवी तेज गेंदबाज मोहित शर्मा की जमकर तारीफ की, जिन्‍होंने शानदार स्‍पेल करते हुए दो विकेट चटकाए। गुजरात के कप्‍तान ने कहा, ”मेहित जब पिछले साल हमसे जुड़े, तब से हमारी खोज रहे हैं। उम्‍मीद है कि वो अपना फॉर्म जारी रखेंगे। हम बस विरोधी टीम को दबाव में रखना चाहते थे। योजना यही थी कि दबाव बनाना है और उन्‍हें गलती करने देने का इंतजार करना है।”

हमने 10-15 रन कम बनाए: गिल

इसके अलावा गुजरात टाइटंस के कप्‍तान शुभमन गिल ने बताया कि उनकी टीम का कुछ स्‍कोर अच्‍छा था, लेकिन फिर भी महसूस होता है कि 10-15 रन कम बनाए। गिल बोले – ”मेरे ख्‍याल से हमारा स्‍कोर अच्‍छा था, लेकिन हम निश्चित ही 10-15 रन और बना सकते थे। मुंबई को ही देख लीजिए। वो अच्‍छी तरह रन बना रहे थे, लेकिन पुरानी गेंद और धीमी पिच पर शॉट खेलना काफी मुश्किल था।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com