Sunday , 5 December 2021

मायावती को जबरदस्त झटका, स्वामी प्रषाद मौर्य ने बनाई नई पार्टी…

मायावती को जबरदस्त झटका, स्वामी प्रषाद मौर्य ने बनाई नई पार्टी...

लखनऊ: स्वामी प्रसाद मौर्या आने वाले 22 सितंबर को लखनऊ में एक बड़ी रैली से 2017 विधानसभा चुनाव के लिए मिशन की शुरुआत करेंगे।

इस बात की जानकारी देते हुए स्वामी ने कहा है कि वो लखनऊ में 22 सितंबर को एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं। स्वामी ने बताया कि देवी पाटन मंडल, बस्ती मंडल, गोरखपुर मंडल, फैजाबाद मंडल, और इलाहाबाद, वाराणसी मंडल की कमेटियां गठित की गई हैं। इनमें पदाधि‍कारियों की नियुक्ति भी हो गई है। जिले के पदाधिकारी विधानसभा के पदाधिकारी की नियुक्ति करेंगे।

अभी बीते महीने बहुजन समाज पार्टी से अलग हुए स्वामी प्रसाद मौर्या अब अपनी नई पार्टी के साथ अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। जी हाँ, सही सुना स्वामी प्रसाद मौर्या ने बहुजन लोकतांत्रिक मंच के नाम से नई पार्टी बनाई है। अपनी इस नई पार्टी से साथ वह अगले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज भी करने जा रहे हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि वे 22 सितंबर की रैली को सफल बनाने के लिए 31 जुलाई से प्रदेश के अलग-अलग मंडलों का दौरा करेंगे। स्वामी 1 सितंबर को बस्ती, 2 गोरखपुर और 3 को फैजाबाद मंडल का दौरा करेंगे। वे 8 सितंबर को इलाहाबाद और 11 को आजमगढ़ जाएंगे।
उन्होंने कहा कि रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए वो खुद मंडल स्तर पर अपने साथियों के साथ जाएंगे। स्वामी ने 24 जुलाई को पश्चिम उत्तर प्रदेश के सभी मंडलों की बैठक बुलाई है। उनसे राय लेने के बाद वो आगे की रणनीति तय करेंगे।

स्वामी प्रसाद ने कहा कि बसपा के पूर्व नेता आरके चौधरी और बाबू सिंह कुशवाहा के अलावा अन्य लोगों से भी बात हो रही है। अभी कुछ भी तय नही है लेकिन 22 सितंबर को रैली का नजारा बहुत कुछ साफ कर देगा और उस दिन कई महत्वपूर्ण फैसले भी लिए जाएंगे।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com