Wednesday , 6 July 2022

रिश्तों की पवित्रता अब खत्म होती जा रही है, मामा ने की अपनी भांजी से शादी

Loading...

आजकल के रिश्ते की बात की जाए तो जमाने में कौन सा रिश्ता कितना पवित्र है कुछ नहीं कहा जा सकता है। जी हाँ क्यूंकि आजकल तो हर रिश्ते में खोट होती ही नजर आ रहीं है। जी हाँ फिर वो एक बाप और बेटी का रिश्ता हो या माँ और बेटे का। जब ये पवित्र रिश्ते ही आजकल पवित्र नहीं रहें तो हम और रिश्तो की क्या बात करें। अभी हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को चौका दिया।

जी हम बात कर रहें है विभूतिपूर थाना एरिया के एक गांव की जहाँ पर एक मामा और भांजी ने शादी कर ली। दरअसल में मामा अपनी भांजी को शहर पढ़ाने लेकर आए थे जिसमे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और अब दोनों ने शादी कर ली थी। पूरा मामला यह है की मामा का नाम रामबालक है जो अपनी भांजी पूजा को उसके घर से अपने शहर हैदराबाद के सिकंदराबाद में पढ़ाने लेकर आए था पूजा का एक कॉलेज में एडमिशन भी करवा दिया था इस बीच दोनों एक ही घर में रहते थे और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली और एक पति पत्नी की तरह घर में रहने लगे।

Loading...

इसके बाद पूजा दो साल तक अपने घर नहीं गई, जिससे उसके घरवाले परेशान थे। रामबालक भी पूजा को भेजने को तैयार नहीं था। तभी उसके पिता सिकंदराबाद पहुँच गए और उन्होंने अपनी बेटी को शादीशुदा देखा, और यह देखकर वे हैरान रह गए और शादी का विरोध किया . इसकेअपने बाद वे पूजा को लेकर गाँव वापस लेकर चले गए और उसकी दूसरी शादी तय कर दी। लेकिन पूजा को यह मंजूर नहीं था, एक दिन मौका पाकर वह घर से भागकर पुलिस स्टेशन गई और पूरी जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने पूजा और रामबालक की दोबारा शादी करवा दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com