Friday , 12 August 2022

माइकल मोजबर्ग से अलग हुई जेमिमा किर्क

Loading...

jemima-kirke_58787890002faहॉलीवुड अभिनेत्री जेमिमा किर्क ने अपने पति माइकल मोजबर्ग से आधिकारिक रूप से अलग होने का फैसला ले लिया है. वैसे तो यह दोनों पिछले साल गर्मियों ही अलग हो गए थे लेकिन अपनी 7 साल की शादीशुदा जिंदगी के दौरान हुए दो बच्चे राफेला और मेंफिज के पालन पोषण के लिए दोनों एकमत हैं. इनके अलगाव के पीछे जो कारण बताया जा रहा है वह यह है कि जेमिमा ने माइकल को raya एप्प पर डेटिंग करते हुए पाया।

यह वही प्रसिद्ध ऐप है जिसे जॉन मेयर, जेरेमी पावैन और चेल्सिया हैंडलर जैसे सेलेब्रिटीज यूज़ करते हैं. जेमिमा और माइकल की मुलाकात रिहैब में हुई थी इसके बाद 2009 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. जेमिमा ने आखरी बार पिछले साल फरवरी में अपने पति के बारे में मीडिया से बात की थी और बताया कि उनके प्रति बहुत जल्दी है ब्रूकलिन में एक रिहेब सेंटर खोलने वाले हैं और आपको बता दें कि यह सेंटर अब खुल चुका है.

Loading...

जेमिमा ने यह भी बताया कि उन्होंने फिर से ड्रिंक करना शुरु हो गया कर दिया है अब यह तो नहीं बता सकते कि उन्होंने अपने रिश्तो में तनाव की वजह से पीना शुरु कर दिया, हां उन्होंने इतना जरूर बताया कि वह पार्टी वगैरह में ही ड्रिंक करती है. इन दोनों का विवाह सफल नहीं हो पाया क्योंकि शादी के वक्त जेमिमा इतनी मैच्योर नहीं थी और शादी करने के बाद उन्हें दो बच्चों की सौतेली मां की भी जिम्मेदारी निभानी पड़ी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com