Wednesday , 6 July 2022

महिला ने अपने इंजिनियर पति और एसडीओ फारेस्ट ससुर सहित ससुरालवालो पर दहेज़ प्रताड़ना का मामला

Loading...

demo_574fb0cc2e7f6एजेंसी/ बिलासपुर : एक महिला ने अपने इंजिनियर पति और एसडीओ फारेस्ट ससुर सहित ससुरालवालो पर दहेज़ प्रताड़ना का मामला दर्ज़ करवाया है. महिला सरकंडा के बंगालीपारा की रहने वाली है जबकि उसके ससुरालवाले रायपुर के सुंदरनगर निवासी है. पुलिस ने महिला के ससुराल पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

सरकंडा पुलिस के मुताबिक बंगालीपारा की रहने वाली आभा साहू की शादी 2013 में रायपुर के सुंदरनगर में यशवंत साहू के साथ हुई थी. उसका पति यशवंत इंजीनियर है और पति रामेश्वर प्रसाद साहू वन विभाग अंबिकापुर में एसडीओ हैं. आभा साहू के पिता एसईसीएल के रिटायर्ड अफसर हैं. शादी में आभा के मायकेवालों ने 20 लाख रुपए से अधिक खर्च किया था. इसके बाद भी पीड़िता के ससुराल वाले लगातार दहेज की मांग कर उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे.

Loading...

इसके बाद वह प्रताड़ना से तंग आकर वह अपने मायके आ गई थी. उसके पति व ससुरालवाले मायके आकर भी उसके साथ मारपीट करते रहे. आखिर में परेशान होकर उसने मामले की शिकायत सरकंडा थाने में की. उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति यशवंत साहू, ससुर रामप्रसाद साहू, सास उमा साहू, ननंद पुष्पांजली साहू व नंदोई पुनीत साहू के खिलाफ 498 (क), 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com