Sunday , 5 December 2021

भारत की शाओमी कंपनी मात्र 1 रुपये में बेच रही है स्मार्टफोन

शाओमी भारत में बिजनेस के दो साल पूरे करने के उपलक्ष्य में तीन दिनों का कार्निवल आयोजित करने वाली है। तीन दिन तक चलने वाली सेल की शुरुआत 20 जुलाई से होगी। इस दौरान कंपनी कॉन्टेस्ट आयोजित करेगी। कुछ प्रोडक्ट की कीमत में अस्थाई कटौती की जाएगी। मी सेकेंड एनिवर्सरी कार्निवल के दौरान 1 रुपये के फ्लैश डील भी मिलेंगे।
भारत की शाओमी कंपनी मात्र 1 रुपये में बेच रही है स्मार्टफोन

फ्लैश डील की बात करें तो शाओमी अपने रजिस्टर्ड यूज़र को चुनिंदा डिवाइस मात्र 1 रुपये में मुहैया कराएगी। सेल के पहले दिन दस शाओमी मी 5 और सौ  मी पावर बैंक (20000 एमएएच) इस डील के तहत उपलब्ध होंगे। 21 जुलाई को दस शाओमी रेडमी नोट 3 और 10 मी बैंड (व्हाइट एलईडी) फ्लैश डील के तहत उपलब्ध कराए जाएंगे। और सेल के आखिरी दिन दस शाओमी मी मैक्स और सौ मी ब्लूटूथ स्पीकर उपलब्ध होंगे। फ्लैश डील सेल हर दिनदोपहर 2 बजे आयोजित की जाएगी। इस सेल में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की ज़रूरत पड़ेगी और इसके लिए सेल की खबर को 19 जुलाई से पहले फेसबुक पर शेयर करना होगा।

फ्लैश डील्स के अलावा शाओमी 10000 एमएएच मी पावर बैंक, मी इन-इयर कैपसूल हेडफोन और मी इन-इयर हेडफोन प्रो गोल्ड को सीमित संख्या में बेचेगी। मी सेकेंड एनिवर्सरी की वेबसाइट पर गेम खेलने पर कंपनी मी कैश कूपन और मुफ्त मी मैक्स देगी। कीमत की कटौती सिर्फ ब्लूटूथ स्पीकर के लिए की जाएगी। यह 700 रुपये के डिस्काउंट के साथ इन तीन दिनों तक 1,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

कुछ ऑफर सिर्फ ऐप पर उपलब्ध होंगे। शाओमी मी 5 का गोल्ड कलर वेरिएंट खरीदने पर मुफ्त इन-इयर हेडफोन प्रो गोल्ड मिलेगा। शाओमी मी 4आई के साथ मुफ्त यूएसबी केबल और यूएसबी फैन मिलेंगे। रेडमी नोट 3, मी मैक्स और 20000 एमएएच के पावर बैंक के साथ भी कुछ ऑफर दिए जाएंगे। इसके अलावा शाओमी चुनिंदा ग्राहकों को मी टीवी भी देगी जिन्होंने मी स्टोर ऐप से खरीदारी की है।

शाओमी ने 2014 में मी 3 स्मार्टफोन के जरिए भारतीय मार्केट में कदम रखा था।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com