Tuesday , 16 August 2022

भागने वाले को ISIS ने बिजली के खम्भे से लटका कर दी सजा

Loading...

बगदाद. आईएसआईएस उन लोगो की बड़े स्तर पर हत्या कर रहा है जो मोसुल के पश्चिमी हिस्से से भागने की कोशिश कर रहे है. आईएसआईएस द्वारा मारे गए ऐसी लोगो की तादाद सैकड़ो में है. यह लोग जिस क्षेत्र से भागने की कोशिश कर रहे है वहां अभी भी आईएसआईएस का कब्जा बना हुआ है.

अभी-अभी: कैलिफोर्निया के एक स्कूल में गोलीबारी, बिछ गई लाशें ही लाशेंभागने वाले को ISIS ने बिजली के खम्भे से लटका कर दी सजाआतंकवादियों ने इन लोगो को मारकर उनके शव को बिजली के खंभो से लटका दिया है ताकि बाकी के लोगो को चेतावनी दी जा सके कि यदि किसी ने भागने की कोशिश की तो उसके साथ भी यही सुलूक किया जाएगा. पश्चिमी मोसुल के तेनेक जिले में रहने वाले एक व्यक्ति ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि आईएसआईएस आतंकवादियों ने कई लोगो की हत्या कर उनके शवों को बिजली के खंभो पर लटका दिया है. इन शवों में उसके रिश्तेदार का शव भी शामिल है. उसने चार और शवों को खंभो से लटकने की बात बताई.

ना ‘पाक’ हरकत नाकाम, सुरक्षाबलों ने चार घुसपैठियों का किया ढेर

Loading...

आगे बताया कि शवों को इस तरह खम्भे पर लटकते देखना हैरान करने वाला अनुभव है. हम लोग उन्हें खंभे से नीचे नहीं उतार पा रहे थे. वे लाशें दो दिन तक खंभों पर लटकती रहीं. आईएसआईएस पहले उन लोगो ऐसी सजा देता था जिन लोगो पर जासूसी करने का शक या दल बदल का आरोप होता था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com