Sunday , 5 December 2021

बीच बाजार में घूमती मिली जिन्दा लाश, रिश्तेदारों के उड़े होश

दरअसल, शुक्रवार को जिस महिला की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराकर उसके मायके वाले 13वीं की तैयारी कर रहे थे, वह महिला गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बिंद्रा बाजार में घूमती हुई नजर आयी। मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। अदालत के निर्देश पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

बीच बाजार में घूमती मिली जिन्दा लाश, रिश्तेदारों के उड़े होश

पति की प्रताड़ना से परेशान होकर छोड़ा घर 


पुलिस की मानें तो महिला के लापता होने की रिपोर्ट उसके पति ने भी दर्ज कराई है। एसओ गंभीरपुर तेज बहादुर सिंह ने बताया कि मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के रेवड़ी डीह गांव निवासी अशोक चौरसिया की बेटी आरती की शादी गंभीरपुर बाजार निवासी रमेश चौरसिया के साथ हुई है। आरती दो बच्चों की मां है। थानाध्यक्ष ने बताया कि 21 जून की रात आरती अचानक गायब हो गई। खोजबीन के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो पति रमेश ने 23 जून को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।


इसी बीच मिर्जापुर जिले के हलिया थाना क्षेत्र में 27 जून को लावारिश युवती की लाश मिली तो आरती के पिता अशोक चौरसिया हलिया थाने पहुंचे और शव की पहचान अपनी बेटी आरती के रूप में करते हुए 29 जून को गंभीरपुर थाने में आरती की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसमें उन्होंने आरती के पति रमेश चौरसिया, जेठ मुन्ना, संजय और सास गीता देवी को आरोपित भी कर दिया। पुलिस दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी ही थी कि शुक्रवार को मुखबिर के जरिए आरती के बिंद्रा बाजार में मौजूद होने की सूचना मिली। पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया।


पूछताछ के दौरान आरती ने बताया कि वह अपने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर घर से निकल गई थी। एसओ गंभीरपुर ने बताया कि आरती को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अदालत का जो भी निर्णय होगा, उसके तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com