Thursday , 7 July 2022

पीरियड्स लड़कियों के और ये आठ सवाल उठते हैं ब्वॉयफ्रेंड के मन में, ऐसा क्यों

Loading...

लखनऊ। वैसे तो हर रिलेशनशिप में लोग अपने पार्टनर से सारी बातें शेयर करते हैं। लेकिन कुछ ऐसी बातें होती हैं जिन्हें लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड से कहने या उनके सामने ऐसी बातें करने से भी शर्माती हैं। दरअसल, जब लड़कियों का पीरियड टाइम चलता है तो वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से इस बारे में खुल कर बात नहीं कर पाती है। पीरियड्स एक नेचुरल चीज है। हर लड़की को इस दौर से गुजरना पड़ता है। लेकिन क्या आपको पता है कि इस दौरान लड़को के मन में कितने सवाल उठते है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सवालों के बारे में बताने जा रहें है जो पीरियड्स के दौरान आपके ब्वॉयफ्रेंड के मन में चलते हैं।पीरियड्स के दौरान

पीरियड्स के दौरान लड़को के मन में उठते हैं ये 8 सवाल

तुम इन दिनों नहाती कैसे हो? दिक्‍कत होती होगी?

उनके मन में सवाल उठता है कि लड़कियां इन दिनों जब नहाती होंगी तो क्राइम सीन की तरह हर जगह ब्‍लड ही ब्‍लड तो नहीं दिखता होगा। वो मन ही मन सोचते हैं कि इतना खून इनके शरीर में आता कहां से है।

पीरियड्स के दौरान चॉकलेट वाकई में फायदेमंद होती है?

लड़के कभी-कभी सोचते हैं कि क्‍या लड़कियां वाकई में इन दिनों में चॉकलेट खाकर अच्‍छा महसूस करती हैं या ये सिर्फ इनका कुछ अलग खाने का तरीका होता है। और अगर ऐसा है तो क्‍यूं है।

कैसे पता चलता है कि पीरियड्स शुरू हो गए हैं?

लड़के सोचते हैं कि लड़कियों को कितना बुरा महसूस होता होगा जब उनकी योनि से ब्‍लड़ आने लगता होगा और हर पल उन्‍हें इसके बारे में ही सोचना पड़ता होगा। क्‍या वो दिन में दस बार सिर्फ इसे ही चेक करने जाती हैं या पहले से पैड लगा लेती हैं।

क्‍या हर समय ये महसूस होता है?

लड़कों को लगता है कि पीरियड्स के दौरान लड़कियों के मन में हर समय सिर्फ पीरियड्स और पैड की बात ही रहती होगी। ऐसे में वो बाकी के काम कैसे कर पाती हैं।

Loading...

पैड और टैम्‍पून लगाकर कितना अजीब लगता होगा?

लड़कों को कभी समझ नहीं आता कि पैड या टैम्‍पून लगाकर लड़कियों को कैसे रिलेक्‍स लगता है वो इतनी कैसे बैठ भी कैसे लेती हैं। एड वगैरह में इतनी कूल भी कैसे दिखती हैं।

सेक्‍स कैसे कर सकती हैं?

शादी से पहले तक लड़कों की जिज्ञासा बहुत ज्‍यादा होती है। उन्‍हें लगता है कि पीरियड्स में सेक्‍स करने वाली लड़कियां बहुत हॉर्नी होती हैं और खुद को रोक नहीं पाती है। लेकिन क्‍या ब्‍लड़ की वजह से कोई दिक्‍कत नहीं होती?

पीरियड्स के दौरान इन्हें इतना गुस्‍सा क्‍यूं आता है?

लड़के इन दिनों में लड़कियों के बदले व्‍यवहार को समझ नहीं पाते हैं। उन्‍हें समझ नहीं आता है कि ऐसा क्‍यूं हो रहा है।

पीरियड्स के दौरान सोती कैसे हैं?

लड़के इसे लेकर अक्‍सर परेशान भी हो जाते हैं कि एक ही स्थिति में लड़कियां 8 से 9 घंटे तक कैसे सो लेती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com