Saturday , 2 July 2022

पीटरसन ने ली धोनी की चुटकी, धोनी के जवाब से गूंजने लगे ठहाके

Loading...
आईपीएल-10 के दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी। मैच के दूसरे ओवर में कमेंटेटर्स ने मैदान में मौजूद राइजिंग पुणे सुपरजायंट के खिलाड़ी मनोज तिवारी से बात की। माइक के जरिए हुए इस चर्चा में केविन पीटरसन भी शामिल हुए। दरअसल, आईपीएल के मैच के दौरान कमेंटेटर अकसर खिलाड़ियों से बात करते नजर आते हैं।

कम पैसे मिलने से नाराज़ हुए कोहली, BCCI से 5 करोड़ सालाना सैलरी मांगी

पीटरसन ने ली धोनी की चुटकी, धोनी के जवाब से गूंजने लगे ठहाकेमनोज तिवारी से बातचीत के दौरान केविन पीटरसन ने तिवारी को उनका एक संदेश धोनी तक पहुंचाने के लिए कहा। पीटरसन के कहा, “क्या आप धोनी को बता सकते हैं कि मैं उनसे अच्छा गोल्फ खेल सकता हूँ।” मनोज तिवारी यह बात बताने के लिए धोनी के पास गए। इसके बाद धोनी की जवाब सुनकर न सिर्फ पीटरसन की बोलती बंद हो गई, बल्कि कमेंट्री बॉक्स में ठहाके गंजूने लगे।

शादी के बंधन में बंध गईं पहलवान साक्षी मलिक

Loading...

धोनी ने जवाब दिया कि उनसे कहो कि पीटरसन ही धोनी का पहला टेस्ट विकेट हैं। इसे सुनकर तमाम कमेंटेटर जोर से हंसने लग गए। बता दें पीटरसन पिछले साल तक आईपीएल में पुणे की टीम से ही खेलते थे, जिसके कप्तान धोनी हुआ करते थे।

इस साल नीलामी से पहले पीटरसन ने अपना नाम वापिस ले लिया था और कमेंट्री बॉक्स के जरिए आईपीएल से जुड़े। साथ ही इस साल धोनी भी अपनी टीम के कप्तान नहीं हैं। उनकी जगह स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाया गया है। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com