Monday , 30 January 2023

पार्टनर से मांगिए सेक्स में मोर

Loading...
03-diabetes-sex-life-nerve-damageसेक्स में पहल करने से आप हिचकिचाती हैं। झिझक को दूर फेंकिए और बेझिझक होकर पार्टनर से मांगिए सेक्स में मोर। मर्द ऐसी औरतों को पसंद करते हैं जो आत्मविश्वास से भरी हों। जिन्हें आदमियों को प्रभावित करना आता हो। अगर आप भी अपने पार्टनर की खुशियों का खजाना बनना चाहती हैं, तो आजमाएं कुछ तरीके। इसके बाद तो फिर आपके ‘वो’ कभी भी आपको अपनी बांहों से आजाद नहीं होने देंगे।
सेक्सी लॉन्जरी में कहर ढाएंगी खुद को सेक्सी लॉन्जरी और नाइटी से दूर मत रखिए।

सेक्स में मोर

न्हें खरीदते समय खास तौर पर फेब्रिक का ध्यान रखें। आपके लॉन्जरी से फिसल कर उनके हाथ खुद-ब-खुद ही शरारत करने लगें। महीन झीने मुलायम लॉन्जरी में लिपटे आपको देखकर मूड तो खुद ही बन जाएगा।

Loading...
मदहोश करें खुशबू से आपके शरीर स आती भीनी-भीनी खुशबू और गर्म सांसे उन्हें बेचैन करने के लिए काफी है। बेडरूम में घुसने से पहले अच्छे परफ्यूम या डियो का इस्तेमाल करें। बालों के शैंपू में भी ध्यान रखें कि खुशबू उन्हें रिझाने वाली होनी चाहिए।
करें गंदी बात अपने पार्टनर से कैसी शर्म और झिझक? लवमेकिंग के दौरान उनसे खुल कर सेक्स पर बात करें। अपनी अपेक्षाएं बताएं। अगर आप बहुत शर्मीली हैं, तो डबल मीनिंग वाले जोक्स से शुरुआत कर सकती हैं।
शेप का रखें ध्यान अगर आपको ऐसा लगता है कि पार्टनर की सेक्स में रुचि कम हो रही है, तो जरा अपने बेढ़ब शरीर पर नजर डालें। खुद को शेप में रखना सेक्स लाइफ के लिए भी जरूरी है। आपके तराशे हुए कमर और सुडौल शरीर सेक्स लाइफ में भी आपको ऐक्टिव बनाएंगे।
शुरुआत करें आम तौर पर महिलाएं सेक्स के लिए पहल नहीं करती। ऐसे पूर्वाग्रहों से मुक्त होकर बेझिझक पहल करें। हमेशा बिस्तर पर उनकी तरफ से ही शुरुआत क्यों हो? इस बार आप ही उन्हें थामिए और एक गहरे चुंबन के साथ सरप्राइज करें।
एक्स्पेरिमेंट करें अगर आप अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं, तो सेक्स लाइफ में क्यों नहीं? पार्टनर के साथ ऐसे प्रयोग आपकी सेक्स लाइफ को अधिक रोचक बना सकती है।
सेक्स के दौरान करें हंसी-मजाक सेक्स को फन समझें। इस दौरान पार्टनर को अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से प्रभावित कर सकती हैं। डबल मीनिंग वाले आपके नॉटी जोक्स उन पलों का मजा कई गुना बढ़ा देंगे।
मूव्स का रखें ध्यान सेक्स के दौरान आपके मूव्स पार्टनर का मूड सेट कर सकते हैं। पार्टनर को क्या पसंद है, यह जानें। उनकी पसंद के अनुसार व्यवहार करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com