Wednesday , 17 August 2022

पाकिस्तान का परांठे वाला बना सुपर स्टार, क्रिकेट टीम में मिली जगह

Loading...

img_20170112110128आजकल एक अजीब सा ट्रेंड चल रहा है। कहीं चाय वाला सुपर स्टार बन जाता है। अब एक और जनाब इसी राह पर चल पड़े। पराँठे और पावभाजी बेचने वाले एक पाकिस्तानी लड़के को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में बतौर बल्लेबाज़ जगह मिल गयी है।

Loading...
हनन खान अस्कजई नाम के इस युवक को पाकिस्तान एकादश ने अपनी T20 टीम में शामिल किया है। हनन का ताल्लुक कारांची से बताया जा रहा है। पाकिस्तान के एक स्थानीय न्यूज चैनल ने यह खबर दी है। T20 टीम में चयन होने ने यह खिलाड़ी रातोंरात सुर्खियां बटोर रहा है। इस खिलाड़ी के इंटरव्यू लेने के लिए भी पाकिस्तानी पत्रकारों की भीड़ लगी हुई है।  
हनन को मलेशिया के खिलाफ होने वाले दो T20 मुकाबलों के लिए टीम में शामिल किया गया है। आपको बता दें कि हनन खान पारी की शुरुआत करने के विशेषज्ञ बल्लेबाज माने जाते हैं। वह मूल रूप से बलूचिस्तान प्रांत के चमन इलाके से हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें अभ्यास के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी बुलाया है।
टीम में अपने चयन को लेकर हनन काफी खुश हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह टीम की कामयाबी में अहम रोल निभाएंगे। पाकिस्तान एकादश को मलेशिया के खिलाफ दो T20 मुकाबले 14 और 15 जनवरी को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेलने हैं। हनन इससे पहलवे घरेलू मैचों में अपनी बल्लेबाजी कौशल का लोहा मनवा चुके हैं और स्थानीय अखबारों में सुर्खियां बटोरते रहते हैं।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com