Saturday , 29 January 2022

पति-पत्नी, आईसक्रीम खाते वक्त निकला जिन्दा सांप

Loading...

अगर आप आईसक्रीम खा रहे हों और अचानक उसमें सांप निकल जाए तो क्या करेंगे. आप तुरंत ही अस्पताल की ओर भागेंगे. ऐसा ही कुछ हुआ चंडीगढ़ के रहने वाले राजीव सहगल के साथ और इस समय वह उनकी पत्नी अस्पताल में भर्ती हैं.

राजीव सहगल ने बताया कि शहर में मशहूर वेरका बूथ से वह रात में आईसक्रीम लेकर आए थे. डिनर के बाद जब वह उनकी पत्नी ने आईसक्रीम खाने लगे तो उनकी पत्नी ने कहा कि आईसक्रीम का स्वाद कड़वा लग रहा है.

पति-पत्नी, आईसक्रीम खाते वक्त निकला जिन्दा सांप

राजीव ने बताया कि पहली बार लगा कि उनकी पत्नी मजाक कर रही है. लेकिन बार-बार ऐसा कहने पर राजीव ने भी आईसक्रीम को टेस्ट किया. जैसी ही उन्होंने खाया तो उनके मुंह में भी जलन होने लगी और कड़वेपन का स्वाद आने लगा.

Loading...

स्वाद इतना कड़वा था कि वह भागकर कुल्ला करने चले गए. इसके बाद जब उन्होंने आईसक्रीम के पूरी पन्नी को खोला तो उसमें एक सांप का जिंदा बच्चा निकला. यह देखते ही पूरे परिवार के होश उड़ गए.

सांप को तो उन्होंने ने एक बोतल में बंद कर लिया और आनन-फानन में सभी लोग अस्पताल की ओर भागे. जहां दोनों को भर्ती कर लिया गया. डॉक्टरों ने दोनों की हालत को फिलहाल खतरे से बाहर बताया है.

वहीं पीड़ित राजीव सहगल ने कहा है कि वह वेरेका बूथ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएंगे. फिलहाल उनकी शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com