Saturday , 28 May 2022

नोटबंदी : फिर PM मोदी के साथ आए नीतीश, बताया साहसिक कदम

Loading...
25_11_2016-nitish_modi_251116_01राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नोटबंदी पर पीएम को लगातार घेर रहे हैं। दूसरी ओर सीएम नीतीश कुमार मोदी के समर्थन में खड़े हैं। नीतीश कुमार ने फिर नोटबंदी के लिए पीएम की सराहना की है।

पटना [जेएनएन]। नोटबंदी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है। नीतीश ने कहा है कि नोटबंदी पीएम मोदी का साहसिक कदम है। इससे देश को फायदा होगा।

विदित हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नोटबंदी के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े दिख रहे हैं। अपने पिछले बयान में भी उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी का यह फैसला बाघ की सवारी करने जैसा है। नीतीश के अनुसार जनता नोटबंदी के साथ खड़ी है।

नीतीश ने कहा कि नोटबंदी का विरोध महागठबंधन के किसी दल ने नहीं किया है। महागठबंधन के दल इसके क्रियान्वयन के तरीके का विरोध कर रहे हैं। महागठबंधन में तीन दल हैं तो विचार और नीतियां भी अलग-अलग होंगीं। लेकिन, हमलोग कोई भी फैसला आपसी सहमति से ही लेते हैं।

Loading...

बहरहाल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नोटबंदी के खिलाफ प्रधानमंत्री काे लगातार घेर रहे हैं। कांग्रेस ने भी नोटबंदी के खिलाफ अपना स्टैंड क्लियर रखा है। ऐसे में नीतीश कुमार का इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री को समर्थन से राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया है।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com