Wednesday , 18 May 2022

नोटबंदी को लेकर लालू का नया तंज, PM मोदी को बताया ‘अंकल पोड्जर’

Loading...
25_11_2016-lalu_251116_01राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पीएम मोदी की तुलना अंकल पोड्जर से करते हुए कहा है कि वो कोई काम सही नहीं करते। नोटबंदी के उनके फैसले से सभी परेशान हैं।

पटना [जेएनएन]। नोटबंदी को लेकर आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए फिर ट्वीट किया। लालू ने उन्हें ‘अंकल पोड्जर’ बताते हुए कहा कि उनकी (अंकल पोड्जर) की तरह ही मोदीजो काम शुरू करते हैं, वो बिगड़ जाता है। लालू ने लिखा है कि स्कूल के दिनों में उन्होंने अंकल पोड्जर की कहानी पढ़ी थी।

लालू ने कहा कि अंकल पोड्जर ने एक फोटो टांगने के उद्देश्य से दीवार में एक कील ठोकने के चक्कर में पूरी दीवार में ही छेद कर दिए। फोटो भी टेढ़ी ही टांगी। लालू ने आगे लिखा कि यह अंकल पोड्जर (पीएम मोदी) हर घर में, हर व्यवसाय में घुसकर सबका नुकसान कर रहा है। फिर भी वो आत्ममुग्धता का शिकार है कि उससे अच्छा कोई नहीं है।

लालू लिखते हैं कि मोदी, अंकल पोड्जर का रोज कर रहे हैं, इसलिए ही वो रिजर्व बैंक, वित्त मंत्रालय, सरकार, जनता, बीजेपी व किसान को परेशान करने पर तुले हुए हैं।

Loading...

विदित हो कि लालू प्रसाद नोटबैन से आम जन को हो रही परेशानी को लेकर पीएम को जिम्मेदार बताते कई बयाद ने चुके हैं। बीते दिन भी उन्होंने ट्वीट कर पीएम से 12 सवाल कर उन्हें घेरा। उन्होंने पीएम के आदेश को ‘तुगलकी फरमान’ करार दिया।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com