नाबालिग को अगवा कर बदमाशों ने किया गैंगरेप, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक किशोरी का जीप सवार बदमाशों ने अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद किशोरी की हालत खराब है, उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के सतपरहा थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी नानी के घर आई 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा को शुक्रवार की रात जीप सवार आधा दर्जन बदमाशों ने अगवा कर लिया. इसके बाद पीड़िता को एक सूनसान स्थान पर ले जाकर बदमाशों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची.

जौनपुर के पुलिस अधीक्षक के.के. चौधरी ने बताया कि किशोरी की हालत बहुत खराब है, उसे उपचार के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

बताते चलें कि इसी महीने यूपी के हरदोई जिले के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. इतना ही नहीं दरिंदों ने पीड़िता के साथ हैवानियत की सारी हद पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज़ से हमला किया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि जिले के लोनार कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता की मां की अचानक तबियत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गए थे. इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है. देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार पुलिस को दी.

इसके बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर लड़की का पिता सुबह तहरीर लेकर थाने गया. वहां पुलिस उन्हें शाम तक थाने में ही बैठाए रखी और बाद में बिना रिपोर्ट लिखे घर भेज दिया. शाम को जब पीड़िता का पिता घर पहुंचा तो पता चला कि लड़की घर आ गई है. उसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान परिजनों को बताई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com