Saturday , 4 December 2021

नहाने गई 13 साल की लड़की का पड़ोस के लडके ने बनाई video, फिर लड़की को…

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक शख्स ने अपने पड़ोस की एक नाबालिक लड़की का बाथरूम में नहाते समय अपने मोबाईल फोन के कैमरे से छुप कर वीडियो क्लिप बना लिया और छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी युवक ने विरोध करने पर छात्रा को धमकी दी की अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वो उसकी अश्लील क्लिप को सोशल मीडिया में वायरल कर देगा. डरी सहमी छात्रा ने ये बात अपने परिवार वालों को बताई. जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है! अब पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. घटना कांठ थाना इलाके की है.

इलाके की रहने वाली 13 साल की लड़की की उसके ही पड़ोसी ने नहाते हुए वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल व छेड़छाड़ करने लगा. जब युवक की हद बढ़ गई तो परेशान किशोरी ने परिजनों से शिकायत की, जिसे सुनकर उनके भी होश उड़ गए. पहले तो उन्होंने अपने तरीके से युवक को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब युवक नहीं माना तब उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गयी है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

pados

पड़ोस का लड़का लड़की को बनाना चाहता था हवस का शिकार  

दरअसल, कांठ कस्बे के ही मोहल्ले में पीड़ित किशोरी और आरोपी युवक का घर पास पास है, जिसका फायदा उठाते हुए युवक ने किसी दिन अचानक नहाते समय किशोरी की वीडियो बना ली और वो विडियो दिखाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा. इससे आजिज आकर पीडिता ने अपने परिवारवालों को युवक की इस करतूत के बारे में बताया. परिजनों ने युवक के खिलाफ नामजद शिकायत कांठ पुलिस से की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने युवक के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यहां हैरान करने वाली बात ये है कि युवक पड़ोस में रहने वाली नाबालिग पर सिर्फ बुरी नजर ही नहीं रखता था बल्कि अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए उसने किशोरी की जिन्दगी भी दांव पर लगा दी. समय रहते परिजनों ने पुलिस में शिकायत कर किसी बड़ी घटना को होने से जरुर रोक दिया. वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक फरार है और उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com