Wednesday , 6 July 2022

देश में आफत मचाने के लिए ओवैसी ने फेंका तुरुप का इक्का, खौल उठेगा हर हिन्दुस्तानी का खून!

Loading...

नई दिल्‍ली। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्‍तेहादुल मुस‍लमीन (एआईएमआईएम) के अध्‍यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान के अलवर में गौ तस्करी के आरोप में मुस्लिम युवक की हत्या पर दुख जताया है और कहा है कि गौरक्षा के नाम पर देशभर में गुंडागर्दी हो रही है।

बड़ी ख़बर: योगी आदित्यनाथ ज्यादा दिन तक नहीं रह पाएंगे सीएम, हो सकती है मौत की सजा

बड़ी खबर: हज़ारों मुसलमानों को देश से बाहर निकालने जा रही है मोदी सरकार…लोगो में मचा हड़कंम

उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी के ग्रेटर नोएडा के दादरी में मारे गए अखलाक के बाद यह छठा मर्डर है। बता दें कि राजस्थान के अलवर में गौ तस्करी के आरोप में एक मुस्लिम शख्स की पिटाई से मौत हो गई। सोमवार को गौ तस्करी के आरोप में करीब 15 संदिग्धों की गौरक्षकों ने पिटाई कर दी थी।

इसी क्रम में पेहलू खान नाम के 35 वर्षीय युवक की भी पिटाई की गई। बाद में पुलिस ने उसे घायल अवस्था में अलवर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि पिटाई के दो दिन बाद युवक ने सोमवार की देर रात दम तोड़ दिया।

अलवर के जिलाधिकारी मुक्तानंद अग्रवाल के मुताबिक घटना के वक्त ये लोग अलवर हाईवे पर छह गाड़ियों में गाय लादकर कहीं ले जा रहे थे, तभी गौरक्षकों की नजर उन पर पड़ गई। ये लोग 15 की संख्या में थे।

Loading...

बहरोर थाना के कॉन्स्टेबल वीरेन्द्र सिंह के मुताबिक इनमें से कुछ आरोपियों का इलाज अभी अलवर के अस्पताल में चल रहा है जबकि कुछ को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग हरियाणा के नूह जिले के रहने वाले हैं।

गौरतलब है कि यूपी में अवैध बूचड़खानों और गौ-तस्करी पर पूरी तरह से रोक लाने के आदेश पर चार दिन पहले ओवैसी ने कहा था, ‘बीजेपी का पाखंड यह है कि उत्तर प्रदेश में गाय उसकी मम्मी है लेकिन नॉर्थ ईस्ट में वह यम्मी है।’

बड़ी ख़बर: यूपी के बड़े बीजेपी नेता पर हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, खेमे में मचा हड़कंम…

बता दें कि यूपी के सीएम बनने के बाद योगी आदित्य नाथ ने पुलिस को गौ-तस्करी को पूरी तरह से रोकने और अवैध बूचड़खानों को बंद करने के एक्शन प्लान बनाने के निर्देश दिए थे।

इसके बाद से यूपी में अवैध बूचड़खानों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है। कई बूचड़खानों को प्रशासन द्वारा बंद किया जा चुका है। बीजेपी ने अपनी चुनावी घोषणा पत्र में इस बात का ऐलान किया था।

लाइव टुडे से सभार….

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com