Sunday , 29 May 2022

दया भाभी ने बी-ग्रेड फिल्मों में कर चुकी है काम, देखे विडियो

Loading...

मुंबई। टीवी पर काम करते-करते कई एक्टर-एक्ट्रेसेस ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं।

 दया भाभी ने बी-ग्रेड फिल्मों में कर चुकी है काम मसलन, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दया भाभी के नाम से घर-घर में पॉपुलर हो चुकीं दिशा वाकाणी ने 1997 में ‘कमशिन : द अनटच’ टाइटल वाली बी-ग्रेड फिल्म की थी। जबकि, ‘तारक मेहता…’ में वे इसके करीब 10 साल बाद 2008 से काम कर रही हैं।
उर्वशी ढोलकिया को लोग ‘कसौटी जिंदगी की’ की कोमिलिका के रूप में ज्यादातर जानते हैं। वे ‘बिग बॉस’ के छठे सीजन की विनर भी रह चुकी हैं। लेकिन कम लोग ही जानते होंगे कि वे बी-ग्रेड फिल्म ‘स्वप्नम’ में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनके इंटीमेट सीन यू-ट्यूब पर खूब वायरल हो चुके हैं।
रश्मि ने पॉपुलर टीवी शो ‘उतरन’ में तपस्या का रोल निभाकर पहचान बनाई। वे ‘अधूरी कहानी हमारी’ में इच्छाधारी नागिन का रोल कर चुकी हैं। लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि टीवी पर आने से पहले वे बी-ग्रेड फिल्मों में काम करती थीं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ हिंदी में ‘ये लम्हे जुदाई के’ जैसी बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है।
 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com