Wednesday , 7 December 2022

दयाशंकर सिंह का माफ़ीनामा “बहन जी लड़की नहीं टिकट बेचती हैं”

Loading...

नई दिल्ली। इन दिनों बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के बयान को लेकर लेकर काफी विवाद हुआ था। उन्होंने कहा था कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती दलाल हैं। जिसके बाद दयाशंकर की काफी निंदा की गई। वहीं बीएसपी कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर के परिवार के लोगों को गाली दी। उसके बाद उन्होंने अपने बयान को लेकर मांफी मांगी।

दयाशंकर सिंह का माफ़ीनामा "बहन जी लड़की नहीं टिकट बेचती हैं"

दयाशंकर सिंह ने मांगी माफ़ी

दयाशंकर सिंह के विवादित बयान के बाद पुलिस अब तक उनके पास पहुंच नहीं पाई है। लेकिन एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया है कि उसने उन्हें खोज निकला है। उन्होंने अंग्रेजी अखबार को दिये इंटरव्यू में कहा कि पुलिस के सामने आने को तैयार हूं बशर्ते मुझे उचित सुरक्षा मिले। दया शंकर ने अपने बयान के लिए एक बार फिर माफी मांगी है और कहा है कि मेरी पत्नी और बेटी के खिलाफ मायावती ने अपने कार्यकर्ताओं को भड़काया।

दया शंकर ने अपने इंटरव्यू में कहा कि ”इसमें कोई विवाद नहीं कि जो मैंने कहा वो गलत था, मुजे ऐसा नहीं कहना चाहिए था। 19 मई को मऊ में मीडिया के सवाल के जवाब में मैंने गलत उदाहरण दिया था। लेकिन बीएसपी प्रमुख की शैली है जो भी ज्यादा पैसे देता है उसे ही टिकट देतीं हैं। मैंने फौरन माफी मांगी थी और फिर माफी मांग रहा हूं।”

दया शंकर सिंह ने आगे कहा कि ”मैं पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हूं। जहां मुझे आने के लिए कहा जाएगा मैं आऊंगा लेकिन मेरी सुरक्शा होनी चाहिए। बीएसपी समर्थकों ने मेरी जुबान काटने की धमकी दी है। किसी ने मेरे सिर पर इनाम रखा है। जिसके लिए मैंने फौरन माफी मांगी उस एक अपराध के लिए मुझे चार सजाएं दी गईं। फिर क्यों मायावती ने अपने कार्यकर्ताओं को मेरे बारे में अपशब्द कहने के लिए भड़काया।”

Loading...

दया शंकर सिंह ने आगे कहा, “बीएसपी कार्यकर्ताओं और नेताओं की मेरी नाबालिग बेटी और मेकी पत्नी के बारे में अपशब्द कहने की हिम्मत कैसे हुई ? क्या मेरी पत्नी और बेटी का सम्मान मायावती से कम है। मेरे परिवार को बीएसपी वाले धमकियां दे रहे हैं।

टीवी पर न्यूज़ देखकर मेरी बेटी सदमे में है। मैं नहीं जानता कि बीएसपी वाले मेरी पत्नी और मेरी बेटी को मानसिक रूप से क्यों प्रताड़ित कर रहे हैं। 25 साल की राजनीति में मैं उनका ख्याल नहीं रख पाया, कुछ अच्छा नहीं किया लेकिन मेरी वजह से उन्हें यह सब सहना पड़ा रहा है। मेरी पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराई है तो कानून अपना कामकरेगा लेकिन मायावती अपने नेताओं पर कार्रवाई क्यों नहीं करतीं ?

मायावती आज करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

बीजेपी को कहीं मां-बेटी की सहानुभूति का फायदा न मिल जाए इसलिए मायावती ने रविवार को होने वाला अपना आंदोलन रद्द कर दिया है. मायावती आज दोपहर को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी और शाम को पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने वाली है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com