Wednesday , 7 December 2022

‘दयाशंकर की जुबान काटकर लाओ, इनाम पाओ’

Loading...

बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ कहे गए अपशब्दों के विरोध में बसपा कार्यकर्ताओं ने चंडीगढ़ में जमकर बवाल मचाया. बसपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला भी फूंका. ये कार्यकर्ता बीजेपी का दफ्तर घेरने जा रहे थे, हालांकि पुलिस ने इन्हें रास्ते में ही रोक दिया. इस बीच चंडीगढ़ से बसपा पार्षद और बसपा संयोजक की पत्नी जन्नत जहां ने ये बयान देकर सनसनी फैला दी है की जो कोई भी यूपी के पूर्व बीजेपी उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की जुबान काटकर लाएगा उसे वो 50 लाख का इनाम देंगी.

'दयाशंकर की जुबान काटकर लाओ, इनाम पाओ'

बीजेपी से 6 साल के लिए दयाशंकर निष्कासित

यूपी बीजेपी उपाध्‍यक्ष दयाशंकर सिंह के बयान को तुल पकड़ते ही पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया. दरअसल दयाशंकर सिंह ने मंगलवार को टिकट बिक्री मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि मायावती जिस तरह से मोलभाव कर रही हैं इस तरह एक वेश्या भी अपने पेशे को लेकर नहीं करती. उन्होंने ने मऊ में यह विवादित बयान दिया.

Loading...

बाद में मांगी माफी
विवाद बढ़ने पर पार्टी आलाकमान के दवाब में दयाशंकर सिंह ने अपने बयान पर मायावती से माफी मांग ली है. उन्होंने बयान पर खेद जताते हुए कहा कि अगर मायावती चाहती हैं तो वो जेल जाने को भी तैयार हैं. दयाशंकर ने सफाई दी कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है. उन्होंने कहा कि अगर मेरी बात से कोई आहत है तो मैं खेद प्रकट करता हूं. दयाशंकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है. लखनऊ पुलिस केसरबाग स्थित उनके आधिकारिक आवास पहुंची, लेकिन वह वहां नहीं मिले.

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com