Tuesday , 5 July 2022

दक्षिण कोरिया की सरहद पर पहुंचे अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस

Loading...

नई दिल्ली :  अमेरिका के उत्तर कोरिया से चल रहे तनाव के बीच अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस रविवार को दक्षिण कोरिया और उत्तर कोरिया की सरहद पर दौरा करने पहुंचे और मौजूद अमेरिकी सैन्य अड्डे का निरीक्षण किया.

डीएनए टेस्ट ने खोला पति-पत्नी के जुड़वां भाई-बहन होने का राज़ दक्षिण कोरिया की सरहद पर पहुंचे अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंसउल्लेखनीय है कि पेंस 10 दिवसीय एशिया यात्रा पर निकले हैं.उन्होंने कहा कि उन्हें यहां आकर काफी अच्छा लगा. पेंस ने कहा कि उत्तर कोरिया की ताज़ी गतिविधियों के कारण उसके साथ शांति का दौर खत्म हो गया है. पेंस ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप को उम्मीद है कि चीन इस मुद्दे पर उत्तर कोरिया पर दबाव बनाने की कोशिश करेगा.

बता दें कि उत्तर कोरिया ने अमेरिका समेत अंतरराष्ट्रीय समुदाय के प्रतिबंधों को दरकिनार कर फिर से मिसाइल परीक्षण किया था. सीरिया में मिसाइल हमले के बाद अमेरिका की ओर से कोरियाई प्रायद्वीप में अपने जंगी जहाज भेजने के बाद उत्तर कोरिया का यह मिसाइल परीक्षण सामने आया है. हालांकि यह मिसाइल परीक्षण विफल रहा.

Loading...

पाकिस्तान और इस्लाम को पाकिस्तानियों ने किया बदनाम

गौरतलब है कि शनिवार को उत्तर कोरिया के अपने वार्षिक भव्य परेड में सैन्य ताकत दिखाई थी, जिसमें उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने भी हिस्सा लिया. यह भव्य परेड का आयोजन उत्तर कोरिया के संस्थापक किम इल सुंग की 105वीं वर्षगांठ के मौके पर किया गया. सुंग उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन के दादा थे. सैन्य परेड में भारी मात्रा में नई मिसाइलें और लांचर्स का प्रदर्शन किया गया.अमेरिका को पहले से ही अंदेशा था कि उत्तर कोरिया फिर से परमाणु या मिसाइल परीक्षण करेगा.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com