Sunday , 14 August 2022

‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने सोशल मीडिया से हटाया माफीनामा पोस्ट

Loading...

dangal_WJalWNtसुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में नन्हीं गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने सोशल मीडिया के जरिए उन लोगों से माफी मांगी है जो उनके हालिया गतिविधियों से नाराज हैं। आपको बता दें कि हाल ही में जायरा जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मिली थीं जिसके बाद कईयों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया।

सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि महबूबा मुफ्ती से मिलने की वजह से एक तबका उनसे नाराज हैं और शायद इसी वजह से जायरा ने माफी मांगी है। हालांकि माफी मांगने के 3 घंटे बाद ही जायरा ने सोशल मीडिया से माफीनामा वाला अपना पोस्ट विवाद बढ़ने के बाद हटा लिया है।

जायरा ने फेसबुक/ट्विटर पर पोस्ट किए गए अपने माफीनामे में लिखा, ‘यह एक खुली माफी है। मैं जानती हूं कि हाल में मैं जिनसे मिली हूं लोगों को इसका बुरा लगा है। मैं उन सभी से माफी मांगती हूं जिन्हें अनजाने में मैंने दुख पहुंचाया है। मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैं उनके जज्बातों को समझती हूं खासतौर से पिछले 6 महीने में जो हुआ है, लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि लोग यह भी समझेंगे कि कई बार परिस्थितियों के आगे किसी की नहीं चलती है।’

जायरा ने आगे लिखा, ‘मैं आशा करती हूं कि लोग यह ध्यान में रखेंगे कि मैं अभी सिर्फ 16 साल की हूं और इसे समझते हुए मेरे साथ वैसा ही व्यवहार करेंगे। मैंने जो किया उसके लिए मैं माफी मांगती हूं, क्योंकि यह जानबूझकर लिया गया फैसला नहीं था। मैं उम्मीद करती हूं कि लोग मुझे माफ कर सकेंगे।’

Loading...

अपने माफीनामे में जायरा ने इस बात पर भी जोर दिया कि उन्हें कश्मीरी लोग रोल मॉडल ना समझें। जायरा के मुताबिक इतिहास में कई रोल मॉडल हैं और मुझे रोल मॉडल की तरह पेश करना उनकी बेइज्जती होगी। जायरा ने अपने पोस्ट में यह स्पष्ट किया है कि वह किसी तरह का नया बहस नहीं शुरु करना चाहती हैं। जायरा ने यह भी लिखा कि जो वह जो कर रही हैं उसपर उन्हें गर्व है।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com