Wednesday , 6 July 2022

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री समेत 2 MLA के घर आयकर का छापा,3 2 ठिकानों पर IT ने की छापेमारी

Loading...

नई दिल्ली. आयकर विभाग की ओर से तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर के घर पर छापा मारा गया. आयकर विभाग की टीम ने कुछ फार्मा कंपनियों और दो विधायकों के दफ्तरों में छापेमारी की है.तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री समेत 2 MLA के घर आयकर का छापा,3 2 ठिकानों पर IT ने की छापेमारी

शुक्रवार सुबह तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर के चेन्नई स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम द्वारा छापेमारी से हड़कंप मच गया. विभाग की टीम लगातार मंत्री के घर की तलाशी ले रही है. छापेमारी टीम के सदस्य ने बताया कि उन्हें आर.के. नगर इलाके में मंत्री विजय भास्कर द्वारा वोटरों को कैश बांटे जाने की चार शिकायतें मिली थीं.

जिसके बाद से स्वास्थ्य मंत्री और उनके रिश्तेदार कुछ समय से आयकर विभाग के रडार पर थे. CRPF जवानों की सुरक्षा में आयकर विभाग की टीम स्वास्थ्य मंत्री और उनके रिश्तेदारों सहित 10 से 12 फार्मा कंपनियों पर छापेमारी की. इसके साथ ही आयकर विभाग ने राज्य के दो विधायकों के घरों पर भी रेड की.

Loading...

आयकर विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, स्वास्थ्य मंत्री और उनसे जुड़े कुछ लोगों ने उपचुनाव के दौरान कालेधन का इस्तेमाल किया था.अभी तक चेन्नई में कुल 32 ठिकानों पर रेड की गई है. टीम का तलाशी अभियान फिलहाल जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com