जौनपुर रैली में राहुल गांधी बोले ,पीएम मोदी युवाओं के साथ कर रहे है खिलवाड़

rahul-gandhi-1-1उत्तर प्रदेश क जौनपुर में कांग्रेस रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। बोला मोदी जी ने गरीब जनता के लिए नहीं बल्कि अपने कुछ खास लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए नोटबंदी का फैसला लिया। मोदी जी के खास लोगों में देश के सबसे अमीर 1 प्रतिशत लोग आते हैं उन 1 प्रतिशत लोगों में 50 अमीर परिवार आते हैं। और इन्ही परिवार के लोग मोदी जी के साथ अमेरिका,चीन जापान जाते हैं।

कर्जा माफ, बिजली हाफ, आनाज का सही दाम:

राहुल गांधी ने रैली से किसानों का कर्जा माफ, बिजली के दाम हाफ और अनाज का सही दाम नारा दिया और कहा कि मैं देश के दो करोड़ गरीब किसानों का कर्जा माफ करने के लिए मोदी जी के पास गया लेकिन उन्होने मेरी बात नहीं सुनी। मोदी जी तो मनरेगा के मजदूरों का मजाक उड़ाते हैं तो कर्जा कहां से माफ करेंगे।मैं मोदी जी से पूछता हूं कि देश का काला धन 1 प्रतिशत अमीर के पास है या 99 प्रतिशत भारत की आम जनता के पास है। मोदी जी देश का काला धन पैसों के रुप में बहुत कम है। देश का 90 प्रतिशत काला धन विदेशी बैंको में, रियल स्टेट और सोने के रूप में है। जिसके खिलाफ तो आपने कुछ किया ही नहीं।मैं मोदी जी से कहता हूं कि यदि आप वास्तव में काला धन से लड़ाई चाहते हैं तो आपको हकीकत पता करना पड़ेगा कि काला धन किसके पास है। आप हकीकत इसलिए नहीं पता करते हैं क्योंकि सभी कालाधन वाले आपके करीबी हैं और आप उन्हीं के पैसों से चुनाव लड़े हैं।ये बात मोदी जी को भी अच्छे से मालूम है कि काला धन विदेशी बैंको में जमीन और सोने के रूप में  है। क्योंकि उन्होने चुनाव के दौरान कहा था कि काला धन विदेशी बैंकों में जमा है औऱ मै उसको ले आउंगा। लेकिन कुछ नही किया उन्होनें। स्विस बैंक ने काला धन रखने वालों की लिस्ट मोदी जी को पकड़ा दिया है लेकिन मोदी जी कुछ क्यों नहीं करते हैं। क्योंकि सभी काला धन वाले उनके करीबी हैं।

गरीबों से पैसा खींचों और अमीरों को सींचों:

राहुल ने कहा, लोगों ने मोदी जी से सवाल पूछना शुरू किया माल्या लंदन में क्यों है ललित मोदी कहां है, हमारे 15 लाख कहां हैं? तो मोदी जी को एक आईडिया आया कि चलो सर्जिकल सट्राइक करता हूं। मोदी जी ने नोटबंदी कर हिंदुस्तान के गरीब को बर्बाद कर दिया। मोदी जी ने गरीबों पर फायर बांबिंग किया है।मोदी जी ने कहा हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा। रोजगार देने की बात छोड़िए आपने तो सारा रोजगार छीन लिया। आपने कानपुर मिर्जापुर जैसे शहरों से लोगों का रोजगार छीन लिया। आपके नोटबंदी से फैक्ट्रियां बंद हो गयी, लोगों का रोजगार छिन गया।राहुल गांधी ने रैली में लोगों से कहा कि देश के 50 परिवारों के अमीर लोगों ने बैंकों से करोंड़ो रुपए लोन ले रखा है और मोदी जी इसको माफ करते हैं। इन्हीं 50 परिवार के लोगों का कर्ज को माफ करने के लिए मोदी ने गरीबों लोगों का पैसा बैंक में जमा करवाया और उसी पैसों से उन 50 परिवारों का कर्जा माफ कर दिया और उसको नाम दिया नॉन परफार्मिंग एसेट्स(एनपीए)। और जब कोई गरीब किसान बैंक से लिया कर्ज सही समय वापस नही कर पाता है तो आप उनको जेल में डाल देते हो।कुछ लोग कहते हैं मोदी जी का निर्णय ठीक था प्लानिंग खराब थी। मैं कहा रहा हूं प्लानिंग सही थी। आप लोगों को उनकी प्लानिंग समझना चाहिए। मोदी चाहते हैं लोगों का पैसा ज्यादा से जायादा समय तक बैंको में रहे जिससे अमीर लोगों का कर्जा माफ किया जा सके। अगर पैसों की लिमिट तय ना होती तो लोगों का पैसा बैंक में ना रहता और मोदी जी लोगों का कर्जा ना माफ कर पाते।

बार-बार बदले मोदी:

पहेले मोदी जी ने बोला ये लड़ाई काले धन के खिलाफ है बाद में बोले ये लड़ाई नकली नोटों के खिलाफ है। जबकि भारत में 100 रुपए में 2 पैसे नकली है। इसके बाद मोदी ने बात बदली बोले आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के लिए नोटबंद की है। उसके बाद बताया देश को कैशलेश इकोनामी बनाने के लिए नोटबंदी किया। हकीकत तो पता ही नहीं चली कि नोटबंदी का निर्णय लिया क्यों था?

सारा कैश काला धन नहीं है और सारा काला धन कैश के रूप में नहीं है:

हिंदुस्तान में जो चोर हैं जो कालाधन वाले लोग हैं वो बहुत होशियार हैं। ये अपने पैसे को विदेशी बैंकों में, रियल स्टेट में, जमीन में, सोने के रुप  में रखते हैं। जबकि नगदी के रुप में काला धन देश के कुल धन का मात्र 6 प्रतिशत ही है। मोदी जी ने सिर्फ 6 प्रतिशत ही काले धन में अपनी रुचि क्यों दिखायी। उन्हे रियल स्टेट, जमीन, सोना और विदेशी बैंको में जमा काले धन पर भी कार्यवाही करना चाहिए।गरीब किसान खाद-बीज काले धन से नहीं खरीदता है, गरीब मजदूर की मजदूरी पेटीएम से नहीं मिलती है। किसान को उनके अनाज के बदले मिलने वाला पैसा, मजदूर को दिन भर काम करने के बदले मिलने वाली मजदूरी काला धन नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com