Saturday , 2 July 2022

जियो के Summer Surprise ऑफर वापस लेने की ये है बड़ी वजह!

Loading...

नई दिल्लीः रिलायंस जियो ने ट्राई के सुझाव पर समर सरप्राइज ऑफर वापस लेने का ऐलान कर दिया. इस बीच ट्राई ने जियो को इस तरह के सुझाव देने के पीछे की खास वजहें बताई हैं. न्यूज चैनल CNBC-TV18 से बात करते हुए ट्राई के सेक्रेटरी सुधीर गुप्ता ने बताया कि ये ऑफर रेगूलेशन के मुताबिक सही नहीं है.जियो के Summer Surprise ऑफर वापस लेने की ये है बड़ी वजह!

यह भी पढ़े: जानिए, शाओमी Mi Pad3 टैबलेट के फीचर्स, पढ़े रिव्यू

सुधीर गुप्ता ने बताया कि ”रेगूलेटर ने जियो के ऐलान के दूसरे दिन ही प्लान की डिटेल मांगी. इसके बाद कंपनी के अधिकारियों के साथ 5 अप्रैल को मीटिंग की गई. हमने जियो के अधिकारियों से पूछा कि क्या ये समर सरप्राइज ऑफर प्रमोशनल ऑफर (जैसा इससे पहले हैप्पी न्यू ईयर ऑफर था जिसके तहत यूजर को 1 जीबी डेटा हर दिन दिया जाता था) है? कंपनी ने बताया कि ये प्रमोशनल ऑफर नहीं बल्कि स्पेशल बेनेफिट ऑफर है.”

यह भी पढ़े: जियो समर सरप्राइज ऑफर उठा सकते हैं लाभ, ये रहा सबूत

गुप्ता ने आगे बताया, ‘ जियो की ओर से दिए गए इस जवाब से हम संतुष्ट नहीं हुए और इसके बाद जियो ऑफर वापस लेने की बात पर राजी हो गया.’

Loading...

ट्राई सेक्रेटरी ने ये साफ किया कि जो लोग जियो की सब्सक्रीप्शन ले चुके हैं और 303 रुपये का रिचार्ज कर चुके हैं उन्हें ये ऑफर मिलेगा. यानी वो 1 जुलाई तक मिलने वाली फ्री सेवाओं का लाभ ले सकेंगे.

जियो ने 31 मार्च को समर सरप्राइज ऑफर का ऐलान किया था. जिसके तहत कंपनी 99 के साथ 303 रुपये के रिचार्ज पर तीन महीने तक कंप्लीमेंट्री डेटा दे रही थी. यानी जून तक यूजर्स को फ्री सेवाएं मिलती.

15 अप्रैल तक ले सकते हैं प्राइम मेंबरशिप

जियो की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि प्राइम मेंबरशिप लेने की आखिरी तारीख अभी भी 15 अप्रैल ही है. लेकिन, अब प्राइम मेंबरशिप लेने वाले यूजर्स को समर सरप्राइज ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा. हालांकि, ये यूजर्स प्राइम मेंबर बनने का बाद 303 रुपए का रिचॉर्ज करवाकर 28 दिनों तक हर दिन 1GB 4G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com