Thursday , 30 June 2022

जब न्यूज एंकर ने पढ़ी अपने ही पति की मौत की खबर….

Loading...

रायपुर : उस न्यूज एंकर का काम होता है कि देश-दुनिया की ख़बरों को पढ़कर लोगों तक पहुंचना, लेकिन सोचिए उस एंकर पर क्या गुजरी होगी जब उसे खुद के पति की मौत की खबर टीवी पर पड़ी होगी. ऐसा ही कुछ हुआ रायपुर के प्राइवेट चैनल आईबीसी 24 की एंकर सुप्रीत कौर के साथ. दरअसल प्राइवेट न्यूज चैनल IBC-24 पर लाइव न्यूज बुलेटिन की एंकर सुप्रीत कौर प्रसारण के दौरान खबरें पढ़ रही थीं.

तीन तलाक के भय से मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से रचाई शादीजब न्यूज एंकर ने पढ़ी अपने ही पति की मौत की खबर....इसी दौरान एक सड़क दुर्घटना की ब्रेकिंग न्यूज आई. इसी हादसे में उनके पति हर्षद कवादे की भी मौत हो गई. इस बात की जानकारी सुप्रीत कौर को लग चुकी थी कि इस हादसे में उसके पति की भी मौत हो चुके है, लेकिन सुप्रीत ने खुद को संभाले रखा और वह न्यूज बुलेटिन पढ़ती रहीं. सुप्रीत कौर ने दर्शकों को हादसे की विस्तृत जानकारी भी दी.

अभी अभी: SBI में अकाउंट वालों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी

Loading...

न्यूज बुलेटिन होते ही सुप्रीत कौर स्टूडियो से बाहर आईं और फूट-फूटकर रोने लगीं और दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गईं. सुप्रीत कौर के इस अदम्‍य साहस और कर्तव्‍यनिष्‍ठा की लोग प्रशंसा कर रहे हैं. लोग उनके साहस को सलाम कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी सुप्रीत कौर के पति हर्षद गावड़े के निधन पर दुख जताया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com