Tuesday , 7 February 2023

सेक्स करने से ज्यादा मजा आता है इस महिला को चॉक खाने में

Loading...
चॉक के लिए इस महिला ने छोड़ दी सेक्सलाइफ
चॉक के लिए इस महिला ने छोड़ दी सेक्सलाइफ

25 वर्षीय महिला स्टेकी काउले हैं…जो बड़े ही मजे से चॉक खाती है। आप इस महिला के चॉक खाने की वजह जानकार और भी चौंक जाएंगे।

आपने बच्चों को मिट्टी, चॉक या पैंसिंल खाते हुए जरूर देखा होगा। कुछ बच्चों को बचपन में इन्हें खाने की आदत होती है जो कि बाद में समय के साथ खत्म हो जाती है। लेकिन हम यहां बात कर रहे हैं 25 वर्षीय महिला स्टेकी काउले कि जो बड़े ही मजे से चॉक खाती है। आप इस महिला के चॉक खाने की वजह जानकार और भी चौंक जाएंगे।

महिला को है चॉक खाने की लत 

दरअसल स्टेकी काउल को चॉक खाना अंतरंग संबंधों से भी ज्यादा मजेदार लगता है। इसलिए वे इसे बड़े चाव के साथ खाती है। अपनी इस बुरी लत की वजह से महिला ने अपनी नौकरी और सेक्सलाइफ तक छोड़ दी। स्केटी का कहना है कि उसे चॉक का स्वाद नहीं पसंद है बल्कि उसके चॉक का टेक्सचर पसंद है। चॉक खाना उसे सेक्स से ज्यादा बेहतर लगता है।

स्टेकी को पीका नाम की खाने की बीमारी है इसलिए वो ऐसी चीजों को खाती है जिसमें कोई पोषक तत्व नहीं होता। अपने इस शौक को पूरा करने के लिए उसे हर हफ्ते 10 यूरो (करीब 758 रुपए) चॉक के दो बड़े पैकेट्स पर खर्च करने पड़ते हैं।

Loading...

स्केटी को ये आदत 12 साल की उम्र में लगी थी लेकिन उसने इसके बारे में कभी अपने परिवार वालों को भी नहीं बताया लेकिन अब उन्होंने इसके बारे में इसलिए बताया क्योंकि वो लोगों को बताना चाहती है कि पीका कोई असामान्य बीमारी नहीं है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com