Sunday , 14 August 2022

खुद को ऑनलाइन नीलाम करना चाहता है ये लड़का, शर्त जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Loading...

ऑनलाइन वेबसाइट्स पर आपने तमाम चीजों को बिकते हुए देखा होगा। लेकिन रूस में रहने वाले 21 साल का लड़का एक ऑनलाइन ऑक्‍शन साइट पर अपना पोर्टफोलियो बनाया और खुद को नीलाम कर रहा है। यही नहीं अपना प्रोफाइल देते हुए उसने शर्टलेस फोटो भी पोस्‍ट की है।

Loading...
 88(17)
जानकारी के अनुसार एलेक्‍जेंडर क्रामारेंकोए एक युवा एंटरप्रेन्‍योर है जो अपने एक कॉन्ट्रेक्ट को पूरा नहीं कर पाया था। इसके चलते उसे 32 लाख रुपयों का नुकसान उठाना पड़ा। एक कंपनी ने उसे स्क्रीन प्रिंटिंग के लिए ऑर्डर दिया था, लेकिन एलेक्जेंडर न तो वक्त पर प्रिंटिंग ऑर्डर पूरा कर पाया और न ही ऑर्डर देने वाली कंपनी का मैटेरियल लौटा पाया।
हालांकि, यह ऑर्डर एलेक्जेंडर की बजाय उसके दोस्त को दिया गया था, जो फेलियर साबित हुआ। ऐसे में एक ऑनलाइन ऑक्सन कंपनी उनसे मिली और दोनों ने ही इस नीलामी के लिए अपनी सहमति दे दी। 35 वर्ष से ज्यादा उम्र वाली महिलाओं को नीलामी में हिस्सा लेने की मनाही है। नीलामी के लिए कम से कम 10,000 रूसी रबल्स यानी की करीब 11500 रुपए की बोली लगाना जरूरी है।
उसमें यह उल्‍लेख किया गया है कि एक साल तक शादी के वारंटी के साथ उपलब्‍ध। उसने नीलामी की अनोखी शर्त भी रखी। शर्त में यह कहा गया कि सबसे अधिक बोली लगाने वाली महिला के साथ एक साथ तक पति की तरह रहेगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com